CG BREAKING : ट्रेन की खिड़की पर युवक की लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस….

CG BREAKING : ट्रेन की खिड़की पर युवक की लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस….

June 8, 2023 Off By NN Express

सूरजपुर 08 जून। जिले से खबर आई है यहाँ बिश्रामपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर- 4 पर खड़ी ट्रेन की खिड़की से एक युवक की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया है। युवक की शिनाख्त खलासी प्रदीप कुमार पोया के रूप में हुई है।

बता दें कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पकराडीह भेंडरी का रहने वाला प्रदीप कुमार पोया ट्रक में खलासी का काम करता था। 30 मई को प्रदीप अंबिकापुर आया और अपने भाई अजेश को फोन कर अपना लाइसेंस मंगाया। अजेश अपने दोस्त के साथ अंबिकापुर आकर लाइसेंस देते हुए भाई को घर चलने के लिए बोला। इस पर युवक अपने भाई के साथ घर चला गया।

दूसरे दिन 31 मई को अंबिकापुर आने के लिए युवक प्रदीप कुमार पोया अपने भाई के साथ घर से निकला और प्रतापपुर के परसवार मोड़ के पास बाइक से उतरकर भाई को वापस घर भेज दिया। इसके बाद जब युवक अंबिकापुर पहुंचा, तब भाई ने फोन करके जानकारी ली। इसके बाद से युवक का मोबाइल बंद हो गया। 6 दिन के बाद रेलवे स्टेशन बिश्रामपुर के प्लेटफार्म नंबर- 4 पर खड़ी कोचिंग ट्रेन की खिड़की से युवक की गमछे से बंधी हुई लाश बरामद हुई है।

शुरुआती जांच में युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। युवक ने गमछे से फांसी लगाई है। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इस बात का पता अभी तक नहीं चला है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।