लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स बनाने कंपनी को मिली धमकी, 1.23 लाख रुपए दो वरना….

लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स बनाने कंपनी को मिली धमकी, 1.23 लाख रुपए दो वरना….

June 6, 2023 Off By NN Express

राजस्थान के जयपुर में अंडर गारमेंट्स बनाने वाली कंपनी के पोस्ट होल्डर को एक व्यक्ति ने धमकी भरा मेल भेजा. उसने कहा कि कंपनी यदि उसे 1000-1500 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 82 हजार रुपये से लेकर 1.23 लाख रुपये तक नहीं भेजे, तो वह कंपनी की साइट हैक करके 15 लाख हिंदू लड़कियों की जानकारी इस्लामिक देशों को भेज देगा. इसके बाद राजस्थान पुलिस की एसओजी ने एक्शन लेते हुए आरोपी संजय सोनी को गिरफ्तार कर लिया है.

राजस्थान पुलिस की एसओजी ने बताया कि अंडर गारमेंट्स कंपनी के पोस्ट होल्डर ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. उसने बताया कि कंपनी से 92 लाख महिलाएं जुड़ी हुई हैं. एक हैकर ने 24 अप्रैल को कंपनी को मेल किया था. उसमें लिखा था कि उसने 15 महिलाओं का डाटा उनकी कंपनी से हैक करके बेच दिया गया है.

इसके बाद आरोपी ने 16 मई को ट्वीट किया कि 1.5 मिलियन यानी 15 लाख हिंदू लड़कियों का डाटा इस्लामिक देशों को भेजा जा रहा है. फिर उसने 25 मई को कंपनी को मेल किया और करीब 1.23 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. अगले दिन कंपनी ने उसे मेल के जरिए जवाब दिया, उसे भी ट्वीट कर दिया.

कंपनी ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि इस्लामिक देशों में रहने वाली हिंदू लड़कियों का डेटा बताकर आरोपी सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है. उधर, आरोपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर हिंदू लड़कियों को चेतवानी जारी करते हुए चौकस रहने को कहा था. शिकायतकर्ता के बयान और आरोपी के अकाउंट की जांच-पड़ताल करने के बाद एसओजी ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम संजय सोनी है और वह उदयपुर का निवासी है. पुलिस ने बताया कि वह खुद भी उस ग्रुप का हिस्सा है, जिसमें अंडर गारमेंट्स कंपनी का डाटा लीक हुआ है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की जांच चल रही है.

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी संजय सोनी ने सोशल मीडिया अकाउंट में खुद को राष्ट्रवादी बताया है. उसने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, ‘प्यारी महिलाओं तुम्हारा डाटा सुरक्षित नहीं है, उसे मुस्लिम ग्रुप में भेज दिया गया है. हर महिला यूजर को कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत करनी चाहिए.

इसके अलावा दिल्ली में कपिल मिश्रा के साथ भी पूरी जानकारी शेयर कर दी गई है. सभी लड़कियां सुरक्षित रहें.’ आरोपी ने दूसरे ट्वीट में खुद डाटा और ई-मेल लीक करते हुए कंपनी को ब्लैकमेल किया. दूसरे ट्वीट में आरोपी ने खुद कई महिलाओं के डाटा का स्क्रीनशॉट लिया.

उसने दावा किया कि करीब 40 लाख हिंदू लड़कियों का डेटा इस्लामिक देशों को भेजा गया है. यह वे लोग हैं जो लड़कियों को लव जिहाद में फंसाते हैं और उनका अपहरण, रेप और एसिड अटैक करते हैं. इसके अलवा उसने उस ई-मेल को भी पोस्ट कर दिया, जो कंपनी की तरफ से उसे भेजी गई थी.