lover killed girlfriend : प्रेमी ने पहले शादी का दिया झांसा फिर पीछा छुड़ाने जंगल ले जाकर कर दी हत्या … पढ़ें ये दिल दहला देने वाली खबर….

lover killed girlfriend : प्रेमी ने पहले शादी का दिया झांसा फिर पीछा छुड़ाने जंगल ले जाकर कर दी हत्या … पढ़ें ये दिल दहला देने वाली खबर….

June 5, 2023 Off By NN Express

बीते कुछ समय से काफी ऐसी खबरें आ रही है जहां प्रेमी पहले  प्रेमिकाओं के साथ इश्क लड़ाते हैं और बाद में उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं। ऐसा ही एक खूनी प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका के साथ 3 सालों तक संपर्क में रहा और जब युवती ने उसे शादी के लिए कहा तो प्रेमी ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर दी।

पूरा मामला तापगढ़ जिले के पीपलखूंट में सामने आया है। प्रेमी ने प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसे जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया बाद में शव को फेंक दिया। पुलिस ने जांच-पड़ताल कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी अशोक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की जांच पड़ताल में युवती की शिनाख्त आरती हरमोर निवासी लिंबोदा थाना घंटाली के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर सेल की मदद से आरोपी की पहचान करने की कवायद शुरू की। पुलिस अनुसंधान में सामने आया कि आरोपी अशोक और आरती पिछले 3 साल से संपर्क में थे।

अशोक आरती को लगातार पत्नी बनाने का आश्वासन दे रहा था वहीँ वह आरती से पीछा भी छुड़ाना चाहता था। इसको लेकर वह उसे मारने की लगातार साजिशें रच रहा था। इसके लिए उसने अपने गांव में ही रहकर आरती को वहां बुलाया। उसके बाद उसे बहाना करके अपने साथ सुनसान जंगल में लेकर गया।

वहां अशोक ने आरती की चुन्नी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी बाद में उसके जेवर लेकर जयपुर भाग गया। इस पर पुलिस ने उसे डिटेन कर पूछताछ की। पूछताछ में उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।