CG Breaking : Live In Partner को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, निर्वस्त्र हालत में मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार

CG Breaking : Live In Partner को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, निर्वस्त्र हालत में मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार

June 5, 2023 Off By NN Express

बालोद 05 जून   जिले में एक शादीशुदा शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर को चाकू से गोदकर मौत की नींद सुला दी। बताया जा रहा हैं कि मृतिका के पति की मौत के बाद से वह आरोपी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। घटना के वक्त दोनों के बीच विवाद और मारपीट होने के बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके से आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया हैं।

हत्या की ये वारदात बालोद जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक पांडे पारा क्षेत्र ममें सीमा धनगुल किराये के मकान में रहती हैं। पति की कुछ साल पहले मौत के बाद उसे अनुकंपा नियुक्ति में कृषि उपज मंडी में प्यून के पद पर कार्यरत थी। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले उसका कवर्धा के रहने वाले गंगाधर टंडन से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। मंडी निरीक्षक के पद पर पदस्थ गंगाधर से नजदीकिया बढ़ने के बाद दोनों लिव-इन में रहने लगे थे। पुलिस की जांच में ये भी बात सामने आयी हैं कि गंगाधर पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं।

मगर बालोद में पोस्टिंग होने के कारण वो यहीं रह रहा था। इस बीच 2 साल पहले उसकी पोस्टिंग कवर्धा कर दी गई थी। इसके बावजूद पिछले एक साल से वह काम पर नहीं जा रहा था। इस बीच रविवार देर रात को दोनों के बीच किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ। सीमा ने खाना भी निकाला था, लेकिन खाना खाने से पहले ही दोनों के बीच जमकर विवाद और फिर मारपीट हो गया।

तैश में आकर गंगाधर ने धारदार हथियार से सीमा पर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। उधर घर में शोर सुनने के बाद मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तब पुलिस को खून से लथपथ महिला की लाश मिली है।

बताया जा रहा हैं कि पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची, तब महिला का शव निर्वस्त्र था। उसकी लाश के पास में खाना पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके से तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में विवाद के बाद हत्या की बात सामने आई है। मगर महिला निर्वस्त्र क्यों पड़ी थी ? दोनों के अलावा भी कमरे में कोई और था जिसके कारण आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया ? ये वो सवाल हैं जिसकी तफ्तीश पुलिस कर रही हैं।