Armaan Malik Video: अरमान मलिक ने करवाया दोनों पत्नियों के बीच मुकाबला, कृतिका ने पायल का किया बुरा हाल

Armaan Malik Video: अरमान मलिक ने करवाया दोनों पत्नियों के बीच मुकाबला, कृतिका ने पायल का किया बुरा हाल

June 5, 2023 Off By NN Express

Youtuber Armaan Malik Video: यूट्यूबर अरमान मलिक अपने परिवार के साथ रोजना कोई न कोई नई शरारत करते रहते हैं. लेकिन खासतौर पर वह अपनी दोनों पत्नियों को आपस में लड़ाते हुए नजर आते हैं. पायल और कृतिका भी एक-दूसरे पर वार करने का मौका अपने हाथों से जाने नहीं देती हैं. इसी बीच कृतिका मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

शेयर किए गए वीडियो में कृतिका और पायल के अलावा अरमान और उनकी पूरी टीम नजर आ रही है. इस बार अरमान मलिक ने बीना किसी झगड़े के दोनों पत्नियों के बीच मुकाबला करवाया है. दरअसल टास्क ये है कि जिसकी पानी की बोटल हवा में घुमाने के बीच सीधी जमीन पर आकर खड़ी हो जाएगी, वो शख्स दूसरे शख्स के सिर पर पानी से भरी पन्नी को मारकर फाड़ देगा.

https://www.instagram.com/reel/CtEdFI1pKtu/?utm_source=ig_web_copy_link

बाकी की कहानी आपको वीडियो देखकर समझ आ जाएगी. पहले पायल हवा में पानी की बोटल को घुमाती है. लेकिन उसकी बोटल जमीन पर गिर जाती हैं. जिसके बाद कृतिका की बारी आती है. कृतिका पहली ही बार में अपनी बोटल को सही लैंड करवा देती है. जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. वहीं दूसरी तरफ पायल गिड़गिड़ाती हैं और जमीन पर लेट जाती हैं. लेकिन अरमान बड़े मजे अपनी पहली पत्नी पायल को अपनी दूसरी पत्नी कृतिका से पनीशमेंट्स दिलाने के लिए तैयार करते हैं.

जिसके बाद कृतिका पानी से भरी पन्नी को हाथ में लेकर पायल के सिर पर मारती है. लेकिन एक बार में वह ये पन्नी नहीं फाड़ पाती. इसलिए वह दोबारा ट्राई करती है और दूसरी बार में पन्नी फट जाती है. गेम का एक राउंड और होता है. इस बार पायल भी अपनी बोटल को सही लैंड कराती है और पूरे जोश के साथ कृतिका की ओर पानी से भरी पन्नी लेकर आगे बढ़ती है. लेकिन पायल की पन्नी एक बार में ही फट जाती है. जिसके चलते कृतिका को ज्यादा दर्द का एहसास नहीं होता.