मोटर चोरी के मामले में 03 आरोपी गिरफ्तार

मोटर चोरी के मामले में 03 आरोपी गिरफ्तार

June 5, 2023 Off By NN Express

डूंगरपुर 05 जून । सबला में लगातार मोटर चोरी की शिकायतें मिल रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों आरोपी सरकार राइडर ग्रुप के हैं। थानाध्यक्ष मोहम्मद रिजवान ने बताया कि सबला निवासी केशवलाल पुत्र रूपचंद कलाल ने रिपोर्ट दी थी. जिसमें उन्होंने बताया कि सबला से विजयमाता जी मार्ग पर दलिया घाटी के समीप निर्माणाधीन मकान के पीछे कृषि कार्य व पीने के पानी के बोर में सबमर्सिबल मोटर लगाई गई थी.

जिसे अज्ञात लोगों ने चुरा लिया था। वहीं डोलपुरा निवासी हिम्मत सिंह पुत्र सज्जन सिंह चौहान ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें निठौआ रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास निजी जमीन पर बने बोर से मोटर चोरी कर ली। इस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित की। टीम इलाके में ऐसे असामाजिक तत्वों पर नजर रखती थी। जिस पर पता चला कि क्षेत्र में सरकारी राइडर ग्रुप के नाम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। इस पर गुट के 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया.

जहां पूछताछ में उसने चोरी करना कबूल किया। जिस पर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की निशानदेही पर पानी की मोटर को जब्त कर लिया गया है। उदिया बरगोट मीणा के नानूराम (20) पुत्र ढोलीरेड़ फला भोडान निवासी वेला, पप्पू उर्फ प्रभुलाल (21) पुत्र मावला मीणा व मनोज उर्फ महेश (19) पिता पासिया मीणा निवासी सावेला फला नंदली अहाड़ा को गिरफ्तार किया गया है. जहां कोर्ट में पेश किया।