1920 Horrors of the Heart Trailer Out : 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट का डरावना ट्रेलर आया सामने, 23 जून से सिनेमा घरो में होगी रिलीज 

1920 Horrors of the Heart Trailer Out : 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट का डरावना ट्रेलर आया सामने, 23 जून से सिनेमा घरो में होगी रिलीज 

June 4, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 04 जून  1920 Horrors of the Heart Trailer Out : विक्रम भट्ट की फिल्म बड़े पर्दे पर एक बार फिर से खौफ की वापसी हो रही है। जिसका नाम हैं 1920 – हॉरर्स ऑफ द हार्ट का फिल्म दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था।

अविका गौर को मिला लीड रोल

2 मिनट 23 सेकंड का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फ़िल्म में मुख्य किरदार में टेलीविजन शो ‘बालिका वधु’ (Child bride) की आनंदी यानी अविका गोर हैं, जो एक बेटी के रूप में ‘1920 – हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट’ में अपने माता-पिता का बदला लेने के मिशन पर हैं.

ये एक ऐसी फिल्म जिसमें एक बुरी आत्मा, अपने नापाक इरादों से आतंक को उजागर करती है और फिर शुरू होती है डर की असल कहानी. महेश भट्ट और आनंद पंडित, डॉ. राज किशोर खवारे के सहयोग से विक्रम भट्ट प्रोडक्शन की दिल दहलाने वाली “1920 – हॉरर्स ऑफ द हार्ट” का निर्देशन किया है.

23 जून पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 23 जून, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है। इस बारे में महेश भट्ट ने कहा, “विक्रम भट्ट एक शैली के रूप में हॉरर के बादशाह रहे हैं। मैं देख सकता हूं कि कृष्णा एक प्रतिभाशाली निर्देशक के रूप में इस शैली की संवेदनशील और सूक्ष्म समझ के साथ अपने पिता की इस लिगेसी को आगे ले जा रही हैं। मैं कृष्णा को निर्देशक के रूप में उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देता हूं।