Anupamaa: अपने ही घर की दहलीज पर लड़खड़ाए अनुपमा के कदम, माया के मायाजाल में फंसी!

Anupamaa: अपने ही घर की दहलीज पर लड़खड़ाए अनुपमा के कदम, माया के मायाजाल में फंसी!

June 3, 2023 Off By NN Express

Anupamaa Update: सीरियल अनुपमा में एक बार फिर से शादी का माहौल है. इस बार शाह परिवार के सबसे चहिते समर शाह की शादी हो रही है. शाह परिवार यं तो आज तक एक भी सक्सेसफुल शादी नहीं रही. हर शादी की एक अलग कहानी है और हर शादी में दोनों शख्स एक-दूसरे से खफा है. ऐसे में हर कोई समर को यही आशीर्वाद दे रहा है कि उसकी शादी बाकी लोगों की शादी की तरह न हो. एक तरफ अनुपमा अपने बेटे की बारात लेकर निकलती है.

अनुपमा जमकर नाचती है. लड़के की मां होने का रौब भी जमाती है. अनुपमा लंबे वक्त बाद काफी खुश हैं. वह अपने समर की शादी को पूरी तरह से खास बनाना चाहती हैं. हालांकि इस शादी के चलते वह अपने गम को भी अपने चेहरे पर आने नहीं दे रही हैं. माया के कहने पर शादी कपाड़िया हाउस में की जा रही है. जहां अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा ने अभी तक कदम भी नहीं रखा था. लेकिन अब उस दहलीज पर आकर अनुपमा के कदम लड़खड़ा रहे हैं.

अनुपमा की आंखे नम हो जाती हैं और वह खुद को घर के अंदर जाने से रोक लेती है. हालांकि शादी का माहौल है तो घर में तो उन्हें जाना ही होगा. लेकिन इस शादी में तमाशा न हो ऐसा कैसा हो सकता है. सीरियल अनुपमा में कोई फंक्शन और शादी होती है तो वहां तमाशा होना लाजमी होता है. वहीं दूसरी तरफ काव्या ने वनराज को अपने मां बनने की खबर दे दी है. साथ ही वनराज से बच्चे की जिम्मेदारी को लेकर सोचने के लिए भी मना कर दिया है.

लेकिन वनराज के रिएक्शन से समझ नहीं आ रहा है कि वह खुश हैं या दुखी. अगर खुश हैं तो क्या वह काव्या के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे. या काव्या अपनी जिंदगी को अपने बच्चे के साथ शाह परिवार से अलग गुजारेगी. इतना ही नहीं माया ने खुद को शांत रखने का सोचा है. वह अनुपमा के अमेरिका जाने का इंतजार कर रही है और अनुज की जिंदगी में अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी है.