CG BREAKING : शादी नहीं कराने पर एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या….कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास सजा…..

CG BREAKING : शादी नहीं कराने पर एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या….कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास सजा…..

June 3, 2023 Off By NN Express

जांजगीर 03 जून  जांजगीर में शादी नहीं कराने पर एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी थी। इस मामले में आरोपी बेटे अमृतलाल को आजीवन कारावास की सजा कोर्ट ने सुनाई है। जिला न्यायालय ने हुए इस फैसले के बारे में बता दें कि यह घटना चाम्पा थाना क्षेत्र में 25 मई 2022 को हुई थी, जब एक बेटे ने अपनी मां की हत्या इसलिए कर दी थी कि युवक की शादी कराने से मां ने इनकार कर दिया था।

बता दें कि इसके पहले भी छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में मां ने देवर के साथ मिलकर अपने ही 15 साल की बेटे की हत्या कर दी। दोनों(भाभी-देवर) ने मिलकर पहले उसका गला दबाया। फिर हाथ-पैर बांधकर उसकी लाश कुएं में फेंक दी। मगर एक महीने बाद नाबालिग की लाश कुएं से मिल गई। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है। दोनों ने मिलकर ऐसा इसलिए किया, क्योंकि नाबालिग ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। मामला नैला चौकी क्षेत्र का है।

13 अप्रैल को मुड़पार निवासी द्वासा बाई(30) ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बेटा विशेष धीवर(15) गायब है। काफी पता लगाने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला है। इस पर पुलिस ने नाबालिग के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की। महिला ने यह भी बताया था कि उसके बेटा 10वीं कक्षा में पढ़ता था।

पुलिस इस शिकायत के आधार जांच कर रही थी। मगर नाबालिग का कुछ पता नहीं चला। इस बीच 13 मई को नाबालिग के घर से 500 मीटर दूर एक कुएं में कुछ लोगों ने लाश देखी थी। वह लाश पानी में तैर रही थी। यह देखने के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया था। आस-पास के लोगों से पूछताछ की थी। द्वासा बाई से भी पूछताछ की गई थी। जिसमें उसने लाश की पहचान की थी। बताया कि यह लाश उसके बेटे की है।