Breaking News : तीन मुस्लिम छात्रों को पीटकर किया अधमरा, हिंदू महिला दोस्तों के साथ आए थे घूमने, 6 पर FIR….

Breaking News : तीन मुस्लिम छात्रों को पीटकर किया अधमरा, हिंदू महिला दोस्तों के साथ आए थे घूमने, 6 पर FIR….

June 2, 2023 Off By NN Express

कर्नाटक के मंगलुरु के बाहरी इलाके में सोमेश्वर बीच पर मारपीट की सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 6 बदमाशों ने अपनी हिंदू महिला दोस्तों के साथ घूमने आए तीन मुस्लिम छात्रों पर हमला कर दिया. पुलिस कमिश्नर कुलदीप कुमार ने बताया कि शिकायत के मुताबिक इन छह लोगों ने आकर पहले उनका नाम और बाकी जानकारी ली, फिर देखते ही देखते मारपीट करने लगे.

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इस घटना में छात्र घायल हो गए हैं. सभी पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है. आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

तीनों लड़कों का नाम पूछकर की पिटाई

दरअसल कर्नाटक में एक हफ्ते के भीतर मारपीट की यह दूसरी घटना है. ताजा मामला गुरुवार शाम का है, जहां मेंगलुरु के सोमेश्वर बीच पर तीन मुस्लिम छात्र अपने हिंदू महिला दोस्तों के साथ घूमने आए थे. इसी दौरान कुछ लोग उनके पास आए. इसके बाद उन्होंने तीनों लड़कों से नाम-पता पूछा, जिसके बाद धीरे-धीरे कहासुनी होने लगी. इसके बाद उन्होंने तीनों मुस्लिम लड़कों की जमकर पिटाई की और फरार हो गए.

सोमेश्वर बीच की घटना

इस बाबत मंगलुरु पुलिस कमिश्नर कुलदीप कुमार जैन ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 7 बजकर 20 मिनट पर 6 दोस्तों का एक ग्रुप सोमेश्वर बीच घूमने आया था. इसमें तीन लड़के और तीन लड़कियां थीं. तभी कुछ लोग आए और उनका नाम आदि पूछने लगे. इस पर जब लड़कों ने आपत्ति जताई तो उन्होंने उनकी पिटाई कर दी.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि वहीं सूचना मिलते ही हमारा 112 वाहन तत्काल मौके पर पहुंचा और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया. फिलहाल शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की जा रही है. उन्होंने बाया कि फिलहाल आरोपी फरार हैं, लेकिन उनको गिरफ्तार करने के लिए 2 टीमों का गठन किया गया है. हम जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लेंगे.

केरल के रहने वाले हैं पीड़ित छात्र-छात्राएं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तीनों लड़के और लड़कियां एक ही मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं और केरल के रहने वाले हैं. बता दें कि राज्य में एक हफ्ते के अंदर यह इस तरह की दूसरी घटना है. इससे पहले, अलग-अलग धर्मों के एक लड़के और लड़की को कुछ लोगों ने चिक्काबल्लापुरा में एक रेस्तरां में भोजन करने के दौरान परेशान किया था.