Sara Ali Khan Photos : सारा की सादगी से हो जाएगा प्यार, बेहद कातिलाना है एक्ट्रेस का देसी अंदाज

Sara Ali Khan Photos : सारा की सादगी से हो जाएगा प्यार, बेहद कातिलाना है एक्ट्रेस का देसी अंदाज

June 2, 2023 Off By NN Express

Sara Ali Khan Desi Looks: बॉलीवुड सारा अली खान इन दिनों लगातार अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को प्रमोट कर रही है. ये फिल्म थिएटर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सारा का देसी अंदाज देखने को मिलने वाला है. 

सारा ने फिलहाल अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें बेहद सादगी भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं. हाथों में हरी और पीले रंग की सादा चूड़ियां, मांग में सिंदूर और पिंक करल की प्रिटिंड साड़ी पहने सारा बिल्कुल देसी बहुरानी लग रही हैं. उनके इस लुक पर फैंस मर मिटे हैं.

गंगा घाट किनारे बैठकर सारा तस्वीरें क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं. सारा को उनकी फिल्म में इसी तरह के लुक में देखा जा रहा है. सैफ अली खान की बेटी को आमतौर पर भी देसी लिबास में नजर आ ही जाती है. सोशल मीडिया पर भी उनकी कई सारी तस्वीरें देसी लुक में मौजूद हैं. 

हाल ही में कान्स में भी सारा ने इंडियन कल्चर को रिप्रेजेट किया था. एक्ट्रेस ने कान्स के रेड कार्पेट पर लहंगा कैरी किया था. जिसमें उन्हें देखकर सभी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए थे. सारा की दिलकश अदाएं उनके चाहनेवालों का दिल जीत लेती हैं. 

सारा अली खान का मानना है कि वह अपने इंडियन कल्चर से काफी जुड़ी हैं. इसलिए वह इसे शान से कैरी करती हैं. सारा ने इससे पहले भी सादी साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें वह किसी गांव में खाट पर बैठी हुई नजर आ रही थीं.