The Kerala Story: 40 घंटे तक माइनस 16 डिग्री तापमान में अदा शर्मा ने खुद को रखा डिहाइड्रेट, ऐसी हो गई थी हालत

The Kerala Story: 40 घंटे तक माइनस 16 डिग्री तापमान में अदा शर्मा ने खुद को रखा डिहाइड्रेट, ऐसी हो गई थी हालत

June 2, 2023 Off By NN Express

Adah Sharma Photos: एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ‘द केरल स्टोरी’ के चलते लगातार चर्चा में हैं. अदा की इस फिल्म ने वो कमाल कर दिखाया जो बड़ी-बड़ी बजट की फिल्में भी नहीम कर पाती हैं. अदा शर्मा ‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज के बाद से ही लगातार अपनी फिल्म पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म पर विरोध करने वाले लोगों को भी अच्छा जवाब देती हुई देखी गई हैं.

इसी बीच अदा शर्मा ने अपने इंस्टा पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की है. ये तस्वीरें देखकर हर कोई ये बात समझ जाएगा कि अदा ने अपने काम को कितनी शिद्दत के साथ किया है. शेयर की गई तस्वीरें एक कहानी बयां करती हुई नजर आ रही हैं. अदा ने खुलासा किया है कि बेहद ठंडे मौसम में उन्होंने 40 घंटों तक खुद को डिहाइड्रेट रखा था. जिसके चलते उनके होठ बुरी तरह से फट गए थे.

अदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, “सनकिस्ड, आफ्टर एंड बिफोर फ्रॉम #TheKeralaStory. ऐसे फटे फटे होठों का राज… माइनस 16 डिग्री में 40 घंटे तक डिहाइड्रेट करें. इसके अलावा अदा ने ये भी लिखा कि पीछे गद्दा गिरने की प्रैक्टिस के लिए रखा गया था. हालांकि उन्होंने इसकीा यूज नहीं किया. तस्वीरों में अदा की हालत देखकर किसी को भी तरह आ जाएगा.

इसके अलावा आखिरी तस्वीर के लिए अदा ने लिखा है कि उन्होंने बालों में नारियल का केल, सेफ्ती पिन और टाइट चोटी बनाई हुई है. अदा ने शेयर किया कि ये तस्वीरें फिल्म में एक अहम सीन की हैं. जहां उनका कैरेक्टर आईएसआईएस से बच जाता है और उन्हें जमीन पर गिरना पड़ता है. इस फिल्म को उम्मीद से ज्यादा पसंद किया गया है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो अभी तक द केरल स्टोरी ने 230 करोड़ का कारोबार कर लिया है.