Alia Bhatt Grandfather Death : आलिया भट्ट पर टूटा दुखों का पहाड़, नाना नरेंद्र राजदान का 93 की उम्र में निधन…

Alia Bhatt Grandfather Death : आलिया भट्ट पर टूटा दुखों का पहाड़, नाना नरेंद्र राजदान का 93 की उम्र में निधन…

June 1, 2023 Off By NN Express

Alia Bhatt Grandfather Death : एक्ट्रेस सोनी राजदान के पिता और आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का एक लम्बी बीमारी के बाद अस्पताल में निधन हो गया है. उनका मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा था. आलिया के नाना ने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इस दुखद खबर की जानकारी सोनी राजदान ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है.

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए दी है। आलिया हाल ही में अपने नाना की नाजुक हालत को देखते हुए अपने दुबई की यात्रा को भी रद्द कर दिया था, जहां वह एक अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थीं। नाना के तबीयत की जानकारी मिलने के बाद अभिनेत्री एयरपोर्ट से वापस आ गई थीं।

आलिया ने अपने नाना के साथ बिताए पलों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपने पति और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नरेंद्र राजदान का 92वां जन्मदिन मनाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने भावुक नोट साझा करते हुए लिखा, ”मेरे दादाजी, मेरे हीरो, 93 तक गोल्फ खेले।

93 तक काम किया। सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया। बेहतरीन कहानियां सुनाईं। वायलिन बजाया। उनकी परपोती के साथ खेला। उन्हें क्रिकेट से प्यार था। उन्हें स्केचिंग से प्यार था। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है लेकिन खुशी से भी भरा है, क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि उन्होंने हमें पाला है।