बात करनी है अभी…, रात को दो बजे आया वो मैसेज, जिसके बाद बढ़ी साहिल और साक्षी के बीच की खटास

बात करनी है अभी…, रात को दो बजे आया वो मैसेज, जिसके बाद बढ़ी साहिल और साक्षी के बीच की खटास

June 1, 2023 Off By NN Express

साहिल, प्रवीण और नाबालिग लड़की की दोस्त। साक्षी हत्याकांड में अब तीनों किरदार पुलिस की जांच की धुरी बनते जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस की जांच इन तीनों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिलहाल पुलिस यह जानना चाहती है कि तीनों के साक्षी के साथ कैसे संबंध थे। तीनों के आपसी संबंधों को समझने के लिए पुलिस फ्रेंड सर्कल के मोबाइल फोन की चैट को खंगाल रही है।

प्रवीण के मैसेज से साहिल-साक्षी के बीच खटास

इसी कड़ी में पुलिस काे पता लगा है कि बीते 14 अप्रैल को प्रवीण ने इंस्टा पर साक्षी को एक मैसेज भेजा। यह मैसेज साक्षी के माध्यम से उसकी सहेली और साहिल के पास पहुंचा। माना जा रहा है कि इस मैसेज के बाद साक्षी और साहिल के बीच खटास बढ़ती चली गई। बताया जाता है कि 14 अप्रैल की रात को दो बजे प्रवीण ने पहले साक्षी के इंस्टा अकांउट पर मैसेज भेजा और फिर संपर्क करने का असफल प्रयास भी किया।

साक्षी ने साहिल को भेजा था मैसेज

मैसेज में लिखा कि अभी बात करनी है। अगले दिन साक्षी ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपनी एक दोस्त के साथ-साथ साहिल को भी भेजा। साक्षी ने साहिल को भेजे स्क्रीनशॉट के साथ यह लिखा कि ये देखा, मुझे मत बोलना कुछ भी। अब तुम भी इसको कुछ मत बोलना। अगले दिन साक्षी ने साहिल को फिर मैसेज किया, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया। साक्षी की एक दोस्त ने बताया कि यहीं से दोनों के बीच दूरी बनती चली गई।

15 अप्रैल से लेकर और साक्षी की हत्या के दिन तक हर चैट पुलिस के लिए महत्वपूर्ण है। साक्षी के फ्रेंड सर्कल के बीच पिछले एक-दो महीनों के बीच हुई चैटिंग पर पुलिस बारीकी से नजर रखे हुए है। पुलिस इन तीन किरदार के अलावा कुछ और दोस्तों की चैटिंग व मोबाइल काल के रिकार्ड की भी जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस अभी मामले से जुड़ी सारी कड़ियों को जोड़ने में लगी है।