Team India New Jersey: इस खास जर्सी में WTC फाइनल खेलेगी टीम इंडिया, लुक ने लूट ली है महफिल

Team India New Jersey: इस खास जर्सी में WTC फाइनल खेलेगी टीम इंडिया, लुक ने लूट ली है महफिल

June 1, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मैच खेला जाएगा। इंग्लैंड के ‘द ओवल’ में 7 जून से इसकी शुरुआत होगी। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी बीच WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च की गई है।गौरतलब हो कि हाल ही में बीसीसीआई ने टीम इंडिया की किट के लिए नए स्पॉन्सर की घोषणा की थी। बीसीसीआई ने एडिडास (Adidas) को भारतीय टीम का नया स्पॉन्सर नियुक्त किया है। अब एडिडास ने टीम इंडिया के खिलाड़ी नई किट के साथ अभ्यास करते हुए दिखाई दिए।

जारी की गई नई जर्सी

बता दें कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड में प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इसी बीच एडिडास ने टीम इंडिया की नई ट्रेनिंग किट और जर्सी फैंस के बीच शेयर कर दी है। टीम इंडिया के खिलाड़ी अब प्रैक्टिस के समय नई जर्सी में नजर आएंगे। एडिडास ने हाल ही में टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन की कुछ फोटोज ट्वीट की हैं।

इंग्लैड पहुंचे कोहली और रोहित

आईपीएल के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली समेत कई खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंचे। यहां उन्होंने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। स्टैंड बाई के रूप में टीम इंडिया में जगह बनाने वाले यशस्वी जायसवाल भी इंग्लैंड गए हैं। यहां वह विराट कोहली के साथ प्रैक्टिस करते दिखे।

भारत 2013 से नहीं जीती है ICC ट्रॉफी

याद हो कि भारत उद्घाटन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंचा था। जहां, उसे न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। उस वक्त विराट कोहली टीम का नेतृत्व कर रहे थे। रोहित की कप्तानी में भारत 2013 के बाद से चले आ रहे आईसीसी टॉफी ना जीत पाने के सूखे को खत्म करना चाहेगी।