रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट तो इस खुशी के लिए पैपराजी ने मांगी मिठाई

रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस, एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट तो इस खुशी के लिए पैपराजी ने मांगी मिठाई

May 31, 2023 Off By NN Express

Raveena Tandon Daughter Rasha Thadani: 90 के दशक से लेकर आज तक रवीना टंडन की खूबसूरती का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. वो आज भी अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. उनकी तरह उनकी बेटी राशी ठडानी भी अक्सर चर्चा का हिस्सा रहती हैं.

राशा दिखने में बिल्कुल अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं. फैंस को उनका लुक भी खूब पसंद आता है. कभी कोई वीडियोज तो कभी उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. राशा का एक वीडियो इन दिनों चर्चा में आ गया है, जिसमें वो अट्रैक्टिव लुक में नजर आई हैं.

https://www.instagram.com/p/Csf2pyDtopm/?utm_source=ig_web_copy_link

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं राशा

रवीना टंडन अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने गोवा के लिए रवाना हुईं हैं. उस दौरान वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. वो बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लू कलर की पैंट और क्रॉप टॉप पहन रखी थी, जिसमें उनका अंदाज काफी कूल लग रहा था.

https://www.instagram.com/reel/Cs5TaQSqIb-/?utm_source=ig_web_copy_link

राशा ठडानी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, राशा चर्चा में छा गईं. अब फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. साहिल नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “कितनी सोनी कुड़ी.” मनासा नाम की एक यूजर ने कमेंट किया, “वो काफी हद तक अपनी मां की तरह दिखती है.” अनिशा नाम की यूजर ने लिखा, “कितनी खूबसूरत है ये.”

https://www.instagram.com/reel/CrvdYzgAl9B/?utm_source=ig_web_copy_link.

पैपराजी ने मांगी मिठाई

राशा ठडानी ने एयरपोर्ट पर पैपराजी से बात भी की है. दरअसल, राशा ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन किया है. वहीं अब जब वो स्पॉट हुईं तो ग्रेजुएट होने की खुशी में पैपराजी से उनसे मिठाई मांगी. राशा ने भी वादा किया कि अगली बार जब वो आएंगी तो मिठाई जरूर खिलाएंगी. राशा ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. राशा के ग्रेजुएट होने पर रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, “टाइम फ्लाइज…ये सच है.”

https://www.instagram.com/p/Cs3amsENVVq/?utm_source=ig_web_copy_link