Raveena Tandon: रवीना को था इस शख्स का डर, नहीं करना चाहती थीं ‘टिप-टिप बरसा पानी’

Raveena Tandon: रवीना को था इस शख्स का डर, नहीं करना चाहती थीं ‘टिप-टिप बरसा पानी’

May 31, 2023 Off By NN Express

Raveena Tandon Tip Tip Song: रवीना टंडन और अक्षय कुमार के आइकॉनिक सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ को करीब 29 साल हो गए हैं. मगर ये गाना आज भी बॉलीवुड के ऑल टाइम हिट रोमांटिक ट्रैक्स में से एक है. गाने में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री आज भी लाजवाब लगती है. मगर ये गाना इतनी आसानी से नहीं बना. इसमें कई तब्दीली हुई तब जाकर रवीना ने गाने के लिए हां की थी.

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने इस गाने से जुड़े कई राज़ खोले हैं. दरअसल हाल ही में मोहरा फिल्म के प्रोड्यूसर और राइटर शब्बीर बॉक्सवाला ने बताया था कि इस गाने की शूटिंग से पहले रवीना टंडन घबराई हुई थीं. इसको लेकर जब रवीना से सवाल हुआ तो उन्होंने सारी बात खुलकर बताई.

रवीना ने इंटरव्यू में कहा कि जब उन्हें इस गाने करे बारे में बताया गया को उन्हें लगा कि ये बेहद सेंसुअस गाना होगा, लेकिन जिस तरह से इसे फिल्माया गया उसे देखकर वो बेहद खुश हुईं. रवीना से पूछा गया कि ‘टिप-टिप बरसा’ और ‘जुबां पे जो नहीं आए’ गाने ने उनके सेंसुअस अंदाज को दिखाया. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा ‘ मुझे लगता है सेक्सुअलिटी और सेंसुअलिटी के बीच बहुत हल्का फर्क है.’

एक्ट्रेस ने कहा कि सेक्सी दिखने के लिए जरूरी नहीं है कम कपड़े ही पहने जाएं. आप अपनी आंखों और चेहरे से भी सेक्सी लग सकते हैं. टिप-टिप गाने के साथ भी ऐसा ही हुआ. मैंने शूट से पहले साफ कर दिया था मेरी साड़ी नहीं उतरनी चाहिए. कोई किस सीन नहीं होना चाहिए. गाने न शूट पर जाने से पहले मेरी ओर से न जाने कितने क्रॉस थे, लेकिन जब ये गाना शूट हो गया तो मुझे लगा इससे परफेक्ट बैलेंस नहीं हो सकता.

https://www.instagram.com/p/CsXyk0qtU0c/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने कहा था कि रवीना जानती थीं कि ये एक अच्छी फिल्म है, लेकिन टिप-टिप बरसा पानी गाने को लेकर उनके मन में डर था. रवीना का कहना था कि उनके पिता इसे पसंद नहीं करेंगे.

https://www.instagram.com/p/CQtK5i-rmGw/?utm_source=ig_web_copy_link

रवीना की ये बात सुनकर फिल्म के डायरेक्टर राजीव राय मज़ाक में कह दिया था कि इस फिल्म को अपने पापा को मत दिखाना और यही हुआ. रवीना इस फिल्म और गाने के लिए तैयार हो गईं.