एक्टिंग क्विट करने के बयान पर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का यूटर्न, कहा- झूठी हैं ये खबरें

एक्टिंग क्विट करने के बयान पर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का यूटर्न, कहा- झूठी हैं ये खबरें

May 31, 2023 Off By NN Express

Dipika Kakkar To Quit Acting? : कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल ससुराल सिमर का से लाइम लाइट में आईं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अब सफल कलाकार होने के साथ साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी बन गईं हैं. कुछ समय पहले दीपिका और उनके पति एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के साथ फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की थी कि वे दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं.

हाल ही में दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि “वो हाउसवाइफ बनना चाहती हैं.” दीपिका के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हुईं थी कि एक्ट्रेस ने एक्टिंग क्विट की है. लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने यूटर्न ले लिया है. दीपिका कहती हैं कि ‘उनके टेलीविजन छोड़ने की खबर झूठी है.

उन्होंने यह भी कहा कि लोगों ने उनके दिए गए इंटरव्यू का गलत मतलब निकाला है, जिसमे उन्होंने यह कहा था कि,वो हमेशा से हाउस वाइफ बनने चाहती थीं, वह चाहती थीं कि उनके पति ऑफिस जाए तो दीपिका उन्हे नाश्ता दें और अपने घर की देखभाल करें लेकिन इस बात का यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि दीपिका काम नहीं करना चाहती हैं.’

बच्चे के साथ बिताएंगी शुरुआती दिन

दीपिका ने ये कहा कि प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया है लेकिन अच्छा ऑफर मिलने पर वो जरूर काम करेंगी. दीपिका कक्कड़ ने ये भी खुलासा किया है कि ‘मां बनने के बाद शुरुआती दिनों में वो अपना सारा समय अपने बच्चे के साथ बिताना चाहती हैं.’ दीपिका के पति शोएब इब्राहिम फिलहाल स्टार भारत के शो अजूनि में नजर आ रहे हैं.