CG BREAKING : मोबाइल उठाने के चक्कर में ट्रेन से नीचे गिरा किन्नर, हुई दर्दनाक मौत….

CG BREAKING : मोबाइल उठाने के चक्कर में ट्रेन से नीचे गिरा किन्नर, हुई दर्दनाक मौत….

May 31, 2023 Off By NN Express

रायुपर 31 मई । राजधानी में एक हादसे में किन्नर की मौत हो गई। किन्नर ट्रेन में सवार था। मगर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वो नीचे गिर पड़ा। पटरियों पर रगड़ लगते ही उसका शरीर ट्रेन के पहियों के दरम्यान आ गया और उसका एक हाथ कट गया। पटरी के पत्थरों से टकराने की वजह से सिर पर गंभीर चोट आईं मौके पर ही उसकी माैत हो गई।

हादसा मंगलवार की सुबह हुआ। काफी देर तक इसका शव पटरियों पर पड़ा रहा। स्थानीय लोगों की पटरी पर पड़ी तो पुलिस को खबर दी गई। उरकुरा फाटक के पास ये शव पुलिस को मिला। खमतराई पुलिस ने अास-पास पूछताछ की तो किन्नर के कुछ साथियों का पता चला। वो तब उसी के साथ थे। हादसे में मारे गए किन्नर का नाम उमेश था।

खमतराई थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि “यह घटना रायपुर के उरकुरा रेलवे फाटक की है। ट्रेन में मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि किन्नर के पास एक मोबाइल था, मोबाइल ट्रेन से नीचे गिर गया था, जिसे उठाने के चक्कर में किन्नर भी ट्रेन से नीचे गिरा और हादसे का शिकार हुआ।

बिलासपुर में है घर

खमतराई थाना पुलिस के अनुसार मृतक किन्नर की पहचान उमेश सूर्यवंशी (22 वर्ष) के रूप में हुई है, जो बिलासपुर निवासी हैं. थाने में सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और डेड बॉडी रिकवर करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। पोस्टमार्टम होने के बाद शव को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. इस मामले में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।