शादीशुदा महिला का दोस्त पर आया दिल, शादी न करने पर कर दी उसकी पिटाई, मोबाइल तोड़कर हुई फरार

शादीशुदा महिला का दोस्त पर आया दिल, शादी न करने पर कर दी उसकी पिटाई, मोबाइल तोड़कर हुई फरार

May 31, 2023 Off By NN Express

पति से अलग रह रही एक शादीशुदा महिला अपने सहपाठी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। कालेज के बाहर उसने सहपाठी के साथ इसे लेकर हंगामा किया और उसकी पिटाई कर दी। छात्र के स्वजन आने पर महिला ने अपना मोबाइल तोड़ दिया और वहां से भाग गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक शहर के एक कालेज में बीकाम का छात्र है। उसके साथ कृष्णानगर निवासी एक शादीशुदा महिला भी बीकाम कर रही है। दोनों के बीच काफी समय से दोस्ती है। वहीं, महिला अपने पति से अलग रह रही है। पिछले कुछ समय से महिला अपने सहपाठी से शादी करने की जिद पर अड़ी है, जबकि सहपाठी के स्वजन शादी से इन्कार कर रहे हैं।

इसे लेकर महिला अपने सहपाठी पर लगातार दबाव बनाकर उसे परेशान कर रही है। मंगलवार को कालेज के बाहर निकलने पर दोनों के बीच फिर से विवाद हो गया। सहपाठी ने शादी से इन्कार किया, तो महिला ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे दी। इसी बीच सहपाठी के स्वजन को इसकी जानकारी हो गई। वह मौके पर पहुंच गए।

स्वजन ने जब विरोध किया, तो महिला उनसे उलझ गई और गुस्से में अपना फोन तोड़ दिया। इसके बाद वहां से भाग निकली। पीड़ित परिवार ने कोतवाली गंगनहर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।