Anushka Sakshi Friendship: बचपन की दोस्त हैं अनुष्का शर्मा और धोनी की पत्नी साक्षी, एक ही स्कूल में करते थे पढ़ाई, देखें तस्वीरें

Anushka Sakshi Friendship: बचपन की दोस्त हैं अनुष्का शर्मा और धोनी की पत्नी साक्षी, एक ही स्कूल में करते थे पढ़ाई, देखें तस्वीरें

May 30, 2023 Off By NN Express

Anushka Sharma Sakshi Dhoni Pics: मशहूर फिल्म एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह के बीच गहरा कनेक्शन है. ये बात बेहद कम लोगों को पता होगी कि अनुष्का शर्मा और साक्षी बचपन की दोस्त हैं. दोनों ने साथ में पढ़ाई भी की है.

अनुष्का शर्मा और साक्षी की कुछ पुरानी तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह बचपन में असम में साथ ही पढ़ाई किया करते थे. स्कूल के दिनों की तस्वीर में दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Cs3GwcRoXFz/?utm_source=ig_web_copy_link

स्कूल वाली तस्वीर तब की बताई जा रही है जब अनुष्का शर्मा के पिता रिटायर्ड कर्नल अजय कुमार शर्मा असम में पोस्टेड थे. उन दिनों अनुष्का शर्मा सेंट मैरी स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं. खास बात ये है कि इसी स्कूल से साक्षी ने भी पढ़ाई की है.

35 साल की अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में आई फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी ये फिल्म हिट रही थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई कामयाब फिल्मों का हिस्सा रहीं. वहीं बात साक्षी सिंह की करें तो उन्होंने स्कूल की पढ़ाई के बाद होटल मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की थी.

दोनों ने की क्रिकेटर से शादी

साक्षी सिंह और अनुष्का शर्मा में एक चीज़ कॉमन ये भी है कि दोनों ने ही क्रिकेटर को अपना जीवनसाथी बनाया है. साक्षी सिंह ने साल 2010 में महेंद्र सिंह धोनी से शादी की थी. वहीं अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की. दोनों ही अक्सर अपने अपने पति को चियर करने के लिए स्टेडियम में नज़र आती हैं. बीते रोज़ आईपीएल के फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स को सपोर्ट करने के लिए साक्षी स्टेडियम में मौजूद थीं. चेन्नई ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस को फाइनल में करारी शिकस्त दी है.