Urfi Javed Soft Toy Dress: उर्फी जावेद ने पहनी बच्चों के खिलौनों से बनी ड्रेस, पहली बार यूजर्स ने भी की तारीफ

Urfi Javed Soft Toy Dress: उर्फी जावेद ने पहनी बच्चों के खिलौनों से बनी ड्रेस, पहली बार यूजर्स ने भी की तारीफ

May 30, 2023 Off By NN Express

Urfi Javed Soft Toy Dress: फैशन दीवा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अतरंगी अवतार में आग लगा दी है. उर्फी का लेटेस्ट लुक सामने आया है. इसमें सबसे खास बात ये है कि सोशल मीडिया यूजर्स भी उर्फी के इस लुक को पसंद कर रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब उर्फी कपड़ों के लिए ट्रोल नहीं हुई हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी का ये फंकी लुक काफी पॉपुलर हो रहा है. इस बार उर्फी जावेद ने बच्चों के खिलौनों यानी सॉफ्ट टॉयज से बनी ड्रेस पहनी है. 

‘बिग बॉस OTT’में नजर आईं उर्फी जावेद हाल में सॉफ्ट टॉयज से बना आउटफिट पहने नजर आईं. मल्टी कलर का ये आउटफिट काफी यूनिक और क्लासी है. नियॉन कलर की वनपीस ड्रेस के साथ उर्फी ने ये फंकी जैकेट कैरी किया है. जैकेट पर सॉफ्ट टॉयज बने हैं जिसमे ज्यादातर टेडी बियर हैं. उर्फी का ये लुक बच्चों को खासतौर पर पसंद आएगा. 

https://www.instagram.com/p/Cs3UB6fPoa9/?utm_source=ig_web_copy_link

इस लुक को उर्फी ने मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे और हेयर स्टाइल के लिए उन्होंने मेसी बन बनाया हुआ था. हाई पिंक हील्स के साथ एक्ट्रेस का ये समर लुक काफी कूल था. हालांकि, फोटो शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा कि उन्हें बहुत गर्मी लग रही थी. उर्फी का ये हटके लुक इतना इम्प्रेसिव था कि फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Cs3KO-asUYK/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर उर्फी के इस लुक की तस्वीरें आते ही फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. यूजर्स ने इसे उर्फी का अब तक का बेस्ट लुक कहा है. सोशल मीडिया पर नेटिजन्स उर्फी को ट्रोल करने की बजाय तारीफों में कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसमें को कातिल हसीना लग रही है. कुछ यूजर्स ने उर्फी को स्टनर कहकर तारीफ की. एक फैन ने इसे उर्फी का बेस्ट अवतार कहा. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद सोशल मीडिया क्वीन हैं. वो अपने फैशन और स्टाइल को लेकर रोजाना सुर्खियां बटोरती हैं. फैशन के अलावा उर्फी एक्ट्रेस भी हैं वो स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. टीवी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में भी उर्फी नजर आई थीं.