Poonam Pandey Photos: पूनम पांडे की इन तस्वीरों को देख थम जाएंगी सांसें, बिकिनी लुक में वायरल हुई फोटोज

Poonam Pandey Photos: पूनम पांडे की इन तस्वीरों को देख थम जाएंगी सांसें, बिकिनी लुक में वायरल हुई फोटोज

May 30, 2023 Off By NN Express

Poonam Pandey Photos: साल 2013 में फिल्म नशा से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही छाई रहती हैं. उन्हें उनके गॉर्जियस लुक के लिए जाना जाता है. (तस्वीर: पूनम पांडे इंस्टाग्राम)

Poonam Pandey Photos: साल 2013 में फिल्म नशा से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही छाई रहती हैं. उन्हें उनके गॉर्जियस लुक के लिए जाना जाता है.

29 मई को पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गईं हैं. (तस्वीर: पूनम पांडे इंस्टाग्राम)

29 मई को पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गईं हैं.

तस्वीरों में पूनम पांडे बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं और काफी स्टनिंग लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं, जिसपर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. (तस्वीर: पूनम पांडे इंस्टाग्राम)

तस्वीरों में पूनम पांडे बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं और काफी स्टनिंग लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं, जिसपर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं.

पूनम पांडे का लुक बेहद ही अट्रैक्टिव लग रहा है. इस लुक में उन्होंने किलर पोज दिए हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. (तस्वीर: पूनम पांडे इंस्टाग्राम)

पूनम पांडे का लुक बेहद ही अट्रैक्टिव लग रहा है. इस लुक में उन्होंने किलर पोज दिए हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

श्याम नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "आपकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर सनसनी मचाने के लिए काफी है." बाकी कई कुछ यूजर्स फायर इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं. (तस्वीर: पूनम पांडे इंस्टाग्राम)

श्याम नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “आपकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर सनसनी मचाने के लिए काफी है.” बाकी कई कुछ यूजर्स फायर इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं.