‘केरल स्टोरी’ जैसे कांड, पहले प्रेम जाल में फंसाया,फिर अश्लील फोटो से ब्लैकमेल का खेल शुरू

 ‘केरल स्टोरी’ जैसे कांड, पहले प्रेम जाल में फंसाया,फिर अश्लील फोटो से ब्लैकमेल का खेल शुरू

May 29, 2023 Off By NN Express

उत्तराखंड के देहरादून में एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर राजस्थान की हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। बात शादी तक पहुंच गई थी। गनीमत रही कि युवती के स्वजन आरोपित का घर देखने यहां आए तो उन्हें सच्चाई का पता चल गया। केरल में रह रहा आरोपित वहां हेयर सैलून में काम करता है। वह युवती को अश्लील फोटो के माध्यम से ब्लैकमेल भी कर रहा था।

युवती के पिता ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कुछ दिन पहले भी विकासनगर के एक होटल में लव जिहाद से जुड़ा मामलासामने आया था। पुलिस के अनुसार, मेहूंवाला खालसा में रहने वाले फैजल ने करीब एक वर्ष पहले इंटरनेट मीडिया पर खुद को हिंदू बताकर राजस्थान की युवती से दोस्ती की थी। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। आरोपित और युवती की कई बार मुलाकात भी हुई।

इस दौरान आरोपित ने खुद को इंटर पास बताया और गोवा में अपना होटल होने की बात कही। इसके बाद आरोपित ने युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रख दिया। युवती ने इस बारे में स्वजन को बताया तो वह राजी हो गए। रविवार को युवती के स्वजन शादी तय करने के इरादे से युवक का घर देखने के लिए राजस्थान से मेहूंवाला आए, तब उन्हें पता चला कि युवक हिंदू नहीं है और न ही गोवा में उसका कोई होटल है।

आरोपित हाईस्कूल फेल है। इसके बाद युवती के स्वजन पुलिस के पास पहुंचे। उन्होंने तहरीर में यह आरोप भी लगाया कि फैजान ने युवती को ब्लैकमेल करने के लिए उसे अश्लील फोटो भेजे थे। इस बारे में किसी को बताने पर वह युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा था।