युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या….

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या….

May 28, 2023 Off By NN Express

सिरोही। अनादरा थाना क्षेत्र के सनपुर गांव में जल जीवन मिशन के तहत बन रहे पानी के टैंक से एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शुक्रवार की सुबह शव को फंदे पर लटका देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। आत्महत्या करने वाला युवक बाड़मेर के सनावदा गांव निवासी पुखराज का पुत्र वेलाराम है जो नौकरी की तलाश में यहां आया था। जानकारी के अनुसार अनादर थाना क्षेत्र के सनपुर गांव में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी का निर्माण कार्य चल रहा है.

क्षेत्रवासियों ने अनादरा पुलिस को सूचना दी कि एक युवक ने नवनिर्मित पानी की टंकी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही अनादरा थानाध्यक्ष बलभद्र सिंह टीम सहित मौके पर पहुंच गये. पुलिस ने मौका मुआयना किया। पूछताछ में लोगों ने बताया कि आत्महत्या करने वाला युवक बाड़मेर के सनावदा गांव का रहने वाला पुखराज पुत्र वेलाराम है.

अनादरा थानाध्यक्ष बलभद्र सिंह ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद मृतक के परिजनों को मौके पर बुलाया गया. परिजनों ने बताया कि उनके परिवार में न तो कोई परेशानी है और न ही कोई झगड़ा। पुखराज नौकरी के सिलसिले में सनपुर आया था। इस मामले में मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराया गया. पुखराज की आत्महत्या के कारणों की जांच की जाएगी।