Amitabh Bachchan: नए संसद भवन को लेकर अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, पूछा- क्या है धार्मिक और पौराणिक महत्व?

Amitabh Bachchan: नए संसद भवन को लेकर अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, पूछा- क्या है धार्मिक और पौराणिक महत्व?

May 28, 2023 Off By NN Express

Amitabh Bachchan: आज पीएम मोदी ने नए संसद भवन का उद्धाटन कर दिया है. राजनीति से लेकर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने इस खास दिन पर प्रधानमंत्री मोदी और देश वासियों को शुभकामनाएं दी हैं. आम आदमी से लेकर देश के महानायक अमिताभ बच्चन तक हर कोई नए संसद भवन के बारे में जानने को बेताब है. खुद अमिताभ बच्चन ने नए संसद भवन को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है.

बिग बी आए दिन अपने फैंस के साथ अपने ब्लॉग या फिर सोशल मीडिया के जरिए जुड़ते हैं. अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ अपनी दिनचर्या भी शेयर करते हैं. अब बिग बी ने नए संसद भवन को लेकर अपना एक्साइटमेंट शो किया है. अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर शुभकामनाएं दीं हैं और साथ ही इसकी खूबियों के बारे में जानने के लिए उत्सुकता जताई है.

दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग शेयर करते हुए लिखा है, ‘देश की नई ससंद को लेकर इस खास मौके पर शुभकामनाएं देता हूं. एक पूर्व एमपी होने के नाते मैं नए संसद भवन की खूबियों और शेप के बारे में जानने के लिए उत्सुक हूं.’ इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने नए संसद भवन के पौराणिक, धर्मिक और ज्योति महत्व के बारे में पूछा है.

वहीं अमिताभ बच्चन के से लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने नए संसद भवन को लेकर शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें नए संसद भवन के इस वीडियो में शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी है. इसके अलावा अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने भी इस वीडियो अपनी आवाज दी है. इन सभी एक्टर्स ने नए संसद भवन का वीडियो अपने ट्विटर पर भी शेयर किया है, जिस खुद प्रधानमंत्री मोदी ने रीट्वीट किया है.

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में शूटिंग करते वक्त बिग बी को चोट भी लगी थी, जिसके बाद उन्होंने एक लंबा ब्रेक भी लिया था. खबर है कि अमिताभ बच्चन रिभु दासगुप्ता की फिल्म ‘सेक्शन 84’ के लिए भी तैयार हैं. फिल्म में उनके साथ अभिषेक बनर्जी, डायना पेंटी और निमरत कौर जैसी कलाकार होंगे.