Anupamaa Spoiler: अनुज और अनुपमा के अलग होंगे रास्ते! फिर खुलेंगे अतीत के कुछ पुराने पन्ने

Anupamaa Spoiler: अनुज और अनुपमा के अलग होंगे रास्ते! फिर खुलेंगे अतीत के कुछ पुराने पन्ने

May 27, 2023 Off By NN Express

Anupamaa Update: सीरियल अनुपमा में जिस पल का सभी को इंतजार था वो पल आ गया है. अनुज ने आखिरकार अपनी अनुपमा को सबकुछ बता दिया है. आखिरकार अनुज के दिल से बोझ हल्का हो गया है. दरअसल अनुपमा अपने बेटे की शादी का फंक्शन छोड़कर गुरु मां के पास जाती है. वहीं अनुज अनुपमा का इंतजार कर रहा होता है. जिसके बाद अनुपमा को लेकर अनुज मंदिर जाता है और वहां उसे सारा सच बताता है.

अनुज बताता है कि कैसे उसे माया के साथ रुकना पड़ा. वो मजबूर था इसलिए तक वापस नहीं आ पाया. सारा सच जानने के बाद अनुपमा अनुज को माफ कर देती है. फिर अनुज पूछता है कि अब आगे क्या. जिसपर अनुपमा कहती है कि आपके सामने जो रास्ता है आप उसपर चलिए. उसके सामने जो रास्ता है वो अब उसपर ही चलेगी. ये कहर दोनों अपने-अपने रास्तों के लिए मुंड जाएंगे. यानी पास आकर भी अनुज-अनुपमा अलग-अलग रहने का ही फैसला करेंगे.

वहीं कुछ दिनों में अनुपमा को गुरु मां के साथ अमेरिका जाना है और अब वह अपने सपने के बीच किसी को भी नहीं आने देना चाहती है. दूसरी तरफ अतीत एक बार फिर से अनुपमा और अनुज की जिंदगी में दस्तक देगा. माना जा रहा है कि गुरु मां ही अनुज की असली मां है. इसलिए वह अनुपमा के बारे में पहले से ही जानती हैं. अनुपमा कई बार गुरु मां को अपने बेटे समर की शादी में आने के लिए कहती है. लेकिन हर बार रिश्तों की बात आते ही गुरु मां परेशान हो जाती हैं.

अगर गुरु मां ही अनुज की असली मां है तो आने वाले वक्त में पता चलेगा कि आखिर क्यों गुरु मां अपने बेटे को अनाथ आश्रम छोड़कर चली गई थीं. वहीं सवाल ये भी है कि क्या अनुज अपनी मां को पहचान पाएगा. ये सारे ट्वीस्ट अब अनुपमा में आने वाले हैं. जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड है. वहीं सभी दर्शक ये भी जानना चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा की जिंदगी अब क्या मोड़ लेगी.