CG BREAKING : डैम में डूबने से युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस….

CG BREAKING : डैम में डूबने से युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस….

May 27, 2023 Off By NN Express

सरगुजा, 27 मई । जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टपरकेला के स्टॉप डेम में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सेल्फी लेते वक्त युवक की डेम में डूबने से मौत हो गई। वहीं युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के आंखों में रक्त निकलने, हाथ-पैर में बांधने के निशान होने पर बात कही है। इस मामले पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

बता दें कि टपरकेला गांव के स्टॉप डेम में युवक डूब गया। गोताखोरों की मदद से मृतक युवक संजय यादव 18 वर्ष के शव को बाहर निकाला गया। परिजनों ने देखा कि मृतक संजय यादव के दोनों आंखों से रक्त निकला हुआ हैं और हाथ-पैर में बांधने के निशान मिले हैं। जिस पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मामले में लखनपुर पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है। पुलिस मृतक युवक के दोस्तों से घटना के संबंध में पड़ताल कर रही है। मृतक के परिजनों ने बताया कि राजू, कुनाल के साथ उनका बेटा सुबह लगभग साढ़े 10 बजे स्कूटी में घर से घूमने निकला था।

दोपहर 1 बजे संजय यादव के दोस्तों ने फोन के माध्यम से जानकारी दी कि संजय बांध में डूब गया है। खबर पर परिजन घुंघटा बांध पहुंचे, जहां संजय यादव का पता नहीं चला, जिसके बाद वह टपरकेला स्टॉप डेम पहुंचे। वहां चप्पल देखकर संजय यादव को ढूंढने का काफी प्रयास किया गया परंतु कुछ पता नहीं चला।

परिजनों ने दरिमा और लखनपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर दरीमा और लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया। लखनपुर पुलिस मृत युवक के दोनों दोस्तों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।