Accident News : सड़क हादसे में कार में सवार पति-पत्नी की मौत….

Accident News : सड़क हादसे में कार में सवार पति-पत्नी की मौत….

May 26, 2023 Off By NN Express

चित्तौरगढ़, 26 मई । चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार का आगे का पूरा हिस्सा चकनाचूर हो गया। मामला चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र के नरपत के खेड़ी पुलिया का है. हादसा रात करीब 2 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

सदर थाने के एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि अहमदाबाद निवासी शत्रुघ्न तिवारी (40) अपनी पत्नी सरिता (35), दो बेटियों पलक (15), पायल (13) के साथ ब्रेजा कार से बिहार से अहमदाबाद जा रहे थे. और बेटा तेजस्वी (11)। थे। इसी बीच उनकी कार नरपत के खेड़ी पुलिया के पास आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी।

हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एंबुलेंस से सभी को चित्तौड़गढ़ के जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने शत्रुघ्न और सरिता को मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया। तीनों बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें उदयपुर के एमबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बेटे तेजस्वी ने पुलिस को बताया कि ये पांचों एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने बिहार गए थे। हादसा वहां से अहमदाबाद लौटते समय हुआ। वह अधिक जानकारी नहीं दे सके। सरिता तिवारी का मायका बिहार में है। सिर में चोट लगने से दोनों बेटियां बेहोश हो गईं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। तेजस्वी के पैर में फ्रैक्चर है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।