CG BREAKING : छत्तीसगढ़ पुलिसकर्मी ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, लातों से मारा….देखें Video…..

CG BREAKING : छत्तीसगढ़ पुलिसकर्मी ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, लातों से मारा….देखें Video…..

May 26, 2023 Off By NN Express

सूरजपुर 26 मई  महिलाओं को बाल पकड़-पकड़कर घसीटा, लात-घूंसे से मारा…फिर भी दिल नहीं भरा तो थाने लाकर हाजत में बंद कर दिया। आशियाना टूटने का विरोध कर रही महिलाओं के साथ सूरजपुर पुलिस ने जानवरों जैसा सलूक किया। पुलिस का इस तरह से मारपीट करते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मियों का ऐसे व्यवहार की, सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हो रही है।

उस वक्त जब आसमान से शोले बरस रहे हैं, गरमी का सितम ने जिंदगी मुहाल कर रखी है, वैसे हालात में जब अतिक्रमण कर बनाये आशियाने को ढहाने के लिए प्रशासन की टीम पहुंची, तो महिलाएं भड़क गयी। फिर नाराज हुई महिलाओं के साथ क्या हुआ, ये बताने से बेहतर है, कि आप इस वीडियो को देख लीजिये… मामला सूरजपुर का है, जहां नगर सीमा से सटे गांव तिलसिवा में अतिक्रमण हटाने के लिए सूरजपुर प्रशासन के साथ पुलिस की टीम भी गयी हुई थी।

भीषण गर्मी में छत उजड़ने से नाराज महिलाएं पुलिस से उलझ गयी, तो पुलिस ने भी आपा खो दिया। लड़कियों और महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बाल खींचकर घसीटा और लात घूंसों से पिटाई कर दी। वहीं सूरजपुर एसपी रामकृष्ण साहू ने कहा है कि ..

प्रशासन के साथ टीम गई हुई थी,अतिक्रमण हटाने के दौरान महिलाएं विरोध रही थी, कार्रवाई के बाद जब पुलिस लौट रही थी, तो उस दौरान भी महिलाओं ने विरोध किया, जिसके बाद कुछ महिलाओं पर कार्रवाई की गयी है। जहां तक मारपीट का सवाल है, तो उसकी जानकारी नहीं है, ऐसा कुछ मामला आयेगा, तो जांच करायेंगे। इस मामले में एसडीएम ज्यादा बेहतर बता पायेंगे….

दरअसल तिलसिवा गांव  में गौठान के करीब अतिक्रमण हो रहा था, जिसकी सूचना पर प्रशासन की टीम आज गांव पहुंची थी, जहां बेजा कब्जा को हटाया गया। इस दौरान महिलाओं के साथ पुलिस की झड़प हो गयी, जिसके बाद पुलिस ने महिलाओं को मारना पीटना शुरू कर दिया। हैरानी की बात ये है कि महिला पुलिसकर्मी के साथ-साथ पुरुष पुलिसकर्मियों ने भी महिलाओं को लातों से मारा है। अतिक्रण हटाने पहुंची टीम के साथ में राजस्व विभाग के एसडीएम और तहसीलदार पटवारी भी मौजूद थे।

लात घूंसों और बाल पकड़ पकड़कर मारने के बाद पुलिस ने कुछ महिलाओं को पकड़कर कोतवाली थाना लेकर आ गयी और अपराध दर्ज कर जेल भी भेज दिया गया है।