CG Breaking : 3 बोरियों में छिपाकर रखे चोरी के 77 लाख कैश बरामद, जानिए किसका है पैसा….

CG Breaking : 3 बोरियों में छिपाकर रखे चोरी के 77 लाख कैश बरामद, जानिए किसका है पैसा….

May 26, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 26 मई  छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में बड़ी मात्रा में चोरी के पैसे बरामद किए गए है। चोर ने महाराष्ट्र में चोरी करके 77 लाख रुपए से ज्यादा के कैश को अपने घर के जमीन में छिपाया था। इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने 3 बोरियों में छिपाए 77 लाख नगदी बरामद की है। वहीं मुख्य आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी के पिता को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। मिली जानकारी के अनुसार, 19 मई को नागपुर के मानकापुर थाना क्षेत्र के साइबाबा नगर निवासी मनीषा विजय कपई के घर 70 लाख नगदी और घर में रखी कार सहित सोने-चांदी के जेवरात चोरी हो गए थे। इसकी शिकायत मनीषा ने थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, उनकी मेडिकल उपकरण बिक्री की कंपनी है। एक साल पहले उसके पति की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद बीमा और व्यवसाय से हुई आमदनी की रकम व सोने चांदी के जेवरात घर पर रखे हुए थे।

कार की भी चोरी

कुछ दिन पहले ही मां की मृत्यु होने के बाद बेटी के साथ वो अमृतसर चली गई थी। इसी दौरान किसी ने बंगले में घुसकर 70 लाख रुपए नगद और आभूषण चुरा लिए। चोर ने 17 मई को कपई के घर चोरी की, उसने घर में रखी कार भी चुराई। इस शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में घर के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। फुटेजों में दिख रहे आरोपी के आधार पर पुलिस ने तकनीकी मदद ली और आरोपी चोर की पहचान नरेश अकालु महिलांगे के रूप में की। साथ ही पुलिस को पता चला कि आरोपी राजनांदगांव का रहने वाला है।