CG BREAKING : सड़क हादसे में आर्मी जवान, उपसरपंच की मौत….

CG BREAKING : सड़क हादसे में आर्मी जवान, उपसरपंच की मौत….

May 26, 2023 Off By NN Express

जशपुर, 26 मई ।  मंगलवार की शाम को शहर के नजदीकी ग्राम जरिया में बाइक सवार दो युवक सड़क किनारे पेड़ से जा टकराए। इस घटना में दोनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। मृत युवक आपस में चरेरे भाई थे। एक आर्मी का जवान था तो दूसरा ग्राम पंचायत बुमतेल का उपसरपंच।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बुमतेल का उपसरपंच वीर कुंवर राम 32 वर्ष पिता रामदास राम मंगलवार की शाम को अपने चचेरे भाई सतीष राम भगत 28 वर्ष पिता ब्रजनाथ राम के साथ पल्सर बाईक से जशपुर के लिए निकले थे।

बताया जाता है कि सतीष ने दो दिन पहले ही नई बाईक खरीदी थी और दोनों बाइक पर काफी तेजी से चल रहे थे। शाम 6.30 बजे जरिया के पास बाइक चालक ने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार बाईक सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस घटना में बाइक सवार वीरकुंवर और सतीष को सिर में गंभीर चोटें आई थीं। दोनों को आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शाम 6रू30 बजे डॉक्टरों ने दोनेां को मृत घोषित कर दिया।

छुट्टियों में घर आया था आर्मी का जवान

ग्रामीणों ने बताया कि सतीष आर्मी का जवान है जो दिल्ली में पदस्थ था। वह छुट्टी लेकर अपने घर आया था। गांव आने के बाद वह दोस्तों व परिवार वालों के साथ समय बिता रहा था। मंगलवार की शाम को सतीष अपने चचेरे भाई के साथ बाईक पर सब्जी खरीदने के लिए जशपुर आ रहा था।