Accident News : कार की टक्कर से वैन में सवार तीन लोगों की मौत….

Accident News : कार की टक्कर से वैन में सवार तीन लोगों की मौत….

May 25, 2023 Off By NN Express

सीतापुर, 25 मई । तेज रफ्तार कार ने पीछे से एक वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वैन डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ जाकर पलट गई। ऐसे में वैन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खीरी के मैगलगंज निवासी रामसहाय काफी दिनों से लखनऊ में भर्ती थे।

जहां से परिवार वाले उन्हें डिस्चार्ज कराकर लखीमपुर ओमिनी वैन से लेकर जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर सुरैंचा चौराहे के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने ओमनी वैन में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। ऐसे में वैन डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ जाकर पलट गया। हादसे में रामसहाय के दामाद अजय कुमार उर्फ बबलू पुत्र रामेष्वर दयाल निवासी बिलालपुर, थाना षाहाबाद, हरदोई सहित वैन चालक सूरज उर्फ राहुल पुत्र षेर सिंह निवासी प्यारेपुर चिनिया, महोली, सीतापुर की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि रामसहाय की पत्नी विजय कुमारी निवासी सेमरा नारायणपुर, थाना मैगलगंज, लखीमपुर खीरी की जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहीं घायलों में रामसहाय सहित दोनों बेटे नागेष्वर और प्रदीप घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी षवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमलापुर थानाध्यक्ष सतीष चंद्र ने बताया कि वैन में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन घायल हुये हैं। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।