Anupama: काव्या की प्रेग्रेंसी का अनुपमा को चलेगा पता, डिंपल और समर की संगीत नाइट में होगा बड़ा खुलासा

Anupama: काव्या की प्रेग्रेंसी का अनुपमा को चलेगा पता, डिंपल और समर की संगीत नाइट में होगा बड़ा खुलासा

May 25, 2023 Off By NN Express

 Anupama: स्टार प्लस का फेमस शो  ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। डिंपल और समर की शादी में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है।  ऐसे में अनुपमा और अनुज की भी दूरियां कम होती नजर आ रही है।

मेहंदी वाली रात यहां अनुपमा अपने हाथों में अनुज का नाम लिखवाती है तो वहीं अनुज भी अपने हाथ पर  मेहंदी से दो ‘A’ लिखवाते है। वहीं अब शो में संगीत की रात आने वाली है। दोनों एक-दूसरे संग डांस करते नजर आएंगे।

अनुपमा को पता चलेगी काव्या की प्रेग्नेंसी ?

तो वहीं दूसरी तरह काव्या  संगीत छोड़कर अपने कमरे की ओर जाती नजर आएंगी। इसी बीच अनुपमा की नजर उसपर पड़ती है और वह भी उसके पीछे-पीछे जाती है, जहां उसकी हालत देखकर वह समझ जाती है कि काव्या प्रेग्नेंट है।

इस दौरान वह काव्या से पूछती है और वह अनुपमा को खुशी से बताती है। ये गुड न्यूज सुन अनुपमा बेहद खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती है। हालांकि अनुपमा, काव्या को सलाह देती है कि वह वनराज को यह बात बता दे, लेकिन काव्या इससे कतराती है।

अनुपमा के पैर पकड़ेगा अनुज

इसी बीच अनुज उस राज से भी पर्दा उठाएगा जिसे वह इतने दिन से अपने दिल में दबाकर रखा रहा था।  अनुज और अनुपमा एक मंदिर में हैं। जहां पर अनुज, अनुपमा के पैर पकड़कर रो पड़ेगा और माफी मांगेगा। अनुज कहेगा मैं तुम्हारा गुन्हेंगार हूं, आई एम सॉरी। वहीं अनुपमा, अनुज से कहेगी, हाथ जोड़ना मेरे आत्मसम्मान के खिलाफ था। मुझे आपका प्रेम भीख में नहीं चाहिए, मुझे आपका प्रेम छीनकर नहीं चाहिए।