‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा को Social Media में मिल रही धमकियां

‘द केरल स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा को Social Media में मिल रही धमकियां

May 25, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली, 25 मई । द केरल स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा इस फिल्म के बाद कई ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें धमकियां मिल रही हैं। उनके पुराने पोस्ट और तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स लिखे जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि उनका कॉन्टैक्ट डिटेल लीक हो गई है। इसके बाद उन्हें परेशान किया जा रहा है। इतना ही नहीं उनका नया नंबर भी लीक करने की धमकी दी जा रही है।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है। फिल्म टीजर के आने के बाद ही कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई थी। 5 मई को फिल्म रिलीज हुई। इसके बाद इसके साथ कई कॉन्ट्रोवर्सीज जुड़ गईं। अब ईटाईम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, jhamunda_bolte नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने अदा की कॉन्टैक्ट डिटेल लीक कर दी है। अब उन्हें परेशान किया जा रहा है। इतना ही नहीं वह उनका नया कॉन्टैक्ट नंबर भी लीक करने की धमकी दे रहा है।

इंस्टा पर यह अकाउंट अब ब्लॉक हो चुका है। बता दें कि फिल्म धर्मांतरण पर बनी है। मेकर्स ने इसे सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया है। इसमें लड़कियों का ब्रेन वॉश करके और प्यार में फंसाकर उनको मुस्लिम बनाने और आतंकी संगठन में शामिल करवाने की कहानी बताई गई है। फिल्म ने इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर है। वहीं फीमेल सेंट्रिक फिल्मों में कमाई के मामले में नंबर वन बन चुकी है।