CG News: पिछड़ा वर्ग कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए छग प्रभारी राम रतन पटेल, कहा – छत्तीसगढ़ सरकार जनता और पिछड़ा वर्ग के हित में अच्छा कार्य कर रही है

CG News: पिछड़ा वर्ग कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए छग प्रभारी राम रतन पटेल, कहा – छत्तीसगढ़ सरकार जनता और पिछड़ा वर्ग के हित में अच्छा कार्य कर रही है

May 24, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 24 मई ।  पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय समन्वयक छत्तीसगढ़ प्रभारी राम रतन पटेल का आगमन हुआ जिसमें पिछड़ा वर्ग कांग्रेस की बैठक चंदखुरी के कौशल्या माता मंदिर के रेस्ट हाउस में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए  पटेल ने कहा- छत्तीसगढ़ सरकार जनता और पिछड़ा वर्ग के लोगों के हित में अच्छा कार्य कर रही है, लोगों को रोजगार दे रही है.

मध्यप्रदेश में हमारी सरकार अगर बनती है और निश्चित रूप से बनेगी हम छत्तीसगढ़ के सभी जन कल्याणकारी योजना को लागू करवाएंगे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए पिछड़ा वर्ग सलाहकार परिषद छत्तीसगढ़ शासन के सदस्य सूरज निर्मलकर ने कहा- हमारा छत्तीसगढ़ सरकार गौ माता और धरती माता दोनों के हित में कार्य कर रही है और संरक्षण कर रही है।

भाजपा के पास साम्प्रदायिक मुद्दे के अलावा कोई मुद्दा नहीं

भाजपा के पास साम्प्रदायिक मुद्दे के अलावा कोई मुद्दा नहीं है, विकास के मुद्दे पर बात नहीं करती। स्पष्ट है गोधन न्याय योजना बहुत अच्छे से चल रही है और अगर भाजपा में नैतिकता है तो शांतिपूर्वक निरीक्षण कर ले गौठान का, हम तैयार हैं लेकिन किसी भी प्रकार के विवाद पैदा ना करें और माहौल खराब ना करें क्योंकि हमारा छत्तीसगढ़ शांति का टापू कहलाता है।

क्षेत्रीय विधायक शिव डहरिया जैसे सभी हमारे कांग्रेस के विधायक कार्य कर रहे होंगे तो भाजपा की स्थिति इससे भी शर्मनाक रहेगी। भाजपा के पास साम्प्रदायिक मुद्दे के अलावा कोई मुद्दा नहीं है, विकास के मुद्दे पर बात नहीं करती। स्पष्ट है गोधन न्याय योजना बहुत अच्छे से चल रही है और अगर भाजपा में नैतिकता है तो शांतिपूर्वक निरीक्षण कर ले गौठान का, हम तैयार हैं.

लेकिन किसी भी प्रकार के विवाद पैदा ना करें और माहौल खराब ना करें क्योंकि हमारा छत्तीसगढ़ शांति का टापू कहलाता है। क्षेत्रीय विधायक शिव डहरिया जैसे सभी हमारे कांग्रेस के विधायक कार्य कर रहे होंगे तो भाजपा की स्थिति इससे भी शर्मनाक रहेगी।