OMG! घर में घुसकर युवती को मारी गोली…सोशल मीडिया पोस्ट कर लिखा- प्यार में धोखा इसलिए ठोका

OMG! घर में घुसकर युवती को मारी गोली…सोशल मीडिया पोस्ट कर लिखा- प्यार में धोखा इसलिए ठोका

May 23, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के बेरछा में एक शख्स ने घर में घुसकर गोलीबारी की। घटना 21 मई की देर रात की है। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल है।

गोलीबारी की घटना के बाद आरोपी शख्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया। इस पोस्ट में संदिग्ध ने एक युवती के साथ कई सारी तस्वीरें साझा की है और लिखा है कि ‘प्यार में धोखा इसलिए ठोका, वह भी उसको नहीं, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी।’ पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।


पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शख्स देर रात पीड़ित के घर सीढ़ी लगाकर पहली मंजिल में दाखिल हुआ और घर में मौजूद लड़की और उसके पिता पर गोली चलाना शुरू कर दिया। इसमें लड़की के पिता जाकिर खान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पीड़ित लड़की शिवानी गंभीर रूप से घायल है और उसे इंदौर रेफर कर दिया है।

इस मामले को लेकर एसपी यशपाल सिंह राजपूत ट्रामा सेंटर शाजापुर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी देवास जिले में पुलिस विभाग में पदस्थ है। उसके पिता भी पुलिसकर्मी थे। शासकीय सेवा के दौरान पिता की मृत्यु होने पर आरोपित को अनुकंपा नियुक्ति मिलने की बात भी सामने आई है। एसपी यशपाल सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से देसी रिवाल्वर और दो पहिया वाहन बरामद (Killer Boy) किया गया है।