Breaking News : मजदूर के परिवार पर तेजाब हमला, 4 लोग घायल….

Breaking News : मजदूर के परिवार पर तेजाब हमला, 4 लोग घायल….

May 23, 2023 Off By NN Express

बिहार, 23 मई । पूर्वी चंपारण जिले में एक चौंकाने वाली घटना में एक प्रेमी ने एक महिला, उसके पति और दो बच्चों पर तेजाब से हमला कर दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। सोमवार की तड़के जब आरोपी तेजाब की बोतल लेकर आया तो पीड़ित सो रहे थे। पिपरा प्रखंड के एक ठेकेदार महेश भगत के रूप में पहचाने गए आरोपी ने मौके से भागने से पहले एस्बेस्टस से बनी छत को हटा दिया और वहां से तेजाब गिरा दिया। पीड़ित महिला का पति दिहाड़ी मजदूर है जो भगत के यहां काम करता था।

उसकी पत्नी भगत के संपर्क में आई, क्योंकि वह खाना लेकर काम की जगह आती थी। तेजाब हमले में झुलसे पीड़ितों को मुजफ्फरपुर के एसके मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पीड़ित महिला के बयान के अनुसार भगत उस पर पति को छोड़कर साथ चलने का दबाव बना रहा था।

उसने मोतिहारी की जिला अदालत से शादी के फर्जी दस्तावेज भी बनवाए थे। पीड़िता ने कहा, आरोपी मुझ पर शादी करने का दबाव बना रहा था। उसने मोतिहारी कोर्ट से शादी के कुछ दस्तावेज भी तैयार किए थे। पीड़ितों के बयान के आधार पर पिपरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर भगत की तलाश की जा रही है।