Film On Baba Bageshwar: बागेश्वर धाम वाले बाबा पर बनने जा रही है फिल्म, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान….

Film On Baba Bageshwar: बागेश्वर धाम वाले बाबा पर बनने जा रही है फिल्म, इस डायरेक्टर ने किया ऐलान….

May 22, 2023 Off By NN Express

Film On Baba Bageshwar: पिछले कुछ समय से एक नाम हर तरफ काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहा है. वो नाम है बागेश्वर धाम वाले बाबा यानी धीरेंद्र शास्त्री का. हर दिन किसी न किसी वजह वो चर्चा में बने रहते हैं. आज के समय में उनके लाखों चाहने वाले हैं. हालांकि कुछ लोग उनके ज्ञान पर सवाल भी खड़े करते हैं. अब जानकारी सामने आ रही है कि बाबा के ऊपर फिल्म बनने जा रही है.

जी हां, बाबा बागेश्वर पर फिल्म बनने वाली है. इस फिल्म का नाम ‘द बागेश्वर सरकार’ होगा, जिसका निर्माण नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले होगा. इस पिल्म का डायरेक्शन विनोद तिवारी करने वाले हैं. गौरतलब है कि आज के समय में बाबा के लाखों चाहने वाले हैं. ऐसे में इस फिल्म की घोषणा उनके चाहने वालों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी.

विनोद तिवारी ने क्यों लिया फिल्म बनाने का फैसला?

विनोद तिवारी ने बताया कि दुनियाभर में बाबा बागेश्वर के मानने वाले हैं. वहीं उनके लिए लोगों का प्यार देखरकर उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला किया. इस फिल्म में बाबा की जिंदगी, उनके संघर्ष और उनके व्यक्तित्व की झलक देखने को मिलेगी. विनोद तिवारी का कहना है कि जिस तरह बाबा सनातनियों को जोड़ने का काम कर रहे हैं उससे वो काफी प्रभावित हुए हैं.

इन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं विनोद तिवारी

बता दें, विनोद तिवारी इससे पहले और भी कई फिल्में बना चुके हैं. उनकी फिल्मों में ‘द कन्वर्जन’, ‘तेरी भाभी है पगले, ‘तबादला’ जैसे कई नाम शामिल हैं. वहीं अब वो धीरेंद्र शास्त्री पर फिल्म लेकर आएंगे. अब देखना होगा कि आगे इस फिल्म को लेकर और क्या कुछ जानकारी सामने आती है और ये फिल्म कब तक देखने को मिलती है.

बहरहाल, हाल ही में बागेश्वर धाम वाले बाबा बिहार के पटना गए थे. वहां उनका दरबार लगा था. उन्हें सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोग मौजूद रहे थे.