‘मरने से पहले “Shah Rukh Khan” को देखना चाहती हूं’, 60 साल की कैंसर पेशेंट ने बताई आखिरी इच्छा….

‘मरने से पहले “Shah Rukh Khan” को देखना चाहती हूं’, 60 साल की कैंसर पेशेंट ने बताई आखिरी इच्छा….

May 22, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के चाहनेवालों की देश से लेकर विदेश तक कोई कमी नहीं है. उनकी एक-एक झलक पाने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं. इसी बीच शाहरुख खान की एक ऐसी फैन से जुड़ी खबर सामने आई है जो पिछले कई सालों से कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रही हैं. 60 साल की शिवानी चक्रवर्ती कैंसर पेशेंट हैं. वह कैंसर की लास्ट स्टेड पर हैं.

शिवागी खरदाह, नॉर्थ 24 Parganas की रहने वाली हैं. कैंसर की लड़ाई के बीच उन्होंने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है. जिंदगी के इस मुश्किल दौर में भी उनका शाहरुख खान के लिए दीवानापन जरा भी कम नहीं हुआ है. शिवानी ने अब तक शाहरुख खान की हिट से लेकर सारी फ्लॉप फिल्में तक देखी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान देखने के लिए शिवानी थिएटर पहुंच गई थीं.

शिवानी कोई छोटी-मोटी फैन नहीं हैं. उन्होंने किंग खान की सभी फिल्मों के पोस्टर अपने कमरे में चिपकाए हुए हैं. 60 साल की शिवानी को आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख से प्यार हुआ था. तब शाहरुख ने अपनी कोलकाता नाइट राइडर्स को खरीदा था. अब जब शिवानी को ये पता चला है कि उनके पास जीने के लिए ज्यादा वक्त नहीं है. तो उन्होंने मरने से पहले अपनी आखिरी ख्वाहिश जाहिर की है.

शिवानी के मुताबिक वह मरने से पहले एक बार शाहरुख खान को हकिकत में देखना चाहती हैं. इसके अलावा अगर ऐसा मुमकिन होता है तो वह खुद शाहरुख के लिए बंगाली खाना बनाकर उन्हें खिलाना चाहती हैं. वह शाहरुख के लिए बेहद आम चीज़ें करना चाहती हैं. शिवानी चाहती हैं कि शाहरुख उनकी बेटी को ब्लेसिंग्स दें. हालांकि ये भी पता चला है कि उनकी बेटी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर शाहरुख को टैग करते हुए वीडियो शेयर की हैं.