मां की गोद में बैठी ये बच्ची अब है करोड़ों की मालकिन, 20 साल की उम्र में करती हैं मोटी कमाई….

मां की गोद में बैठी ये बच्ची अब है करोड़ों की मालकिन, 20 साल की उम्र में करती हैं मोटी कमाई….

May 22, 2023 Off By NN Express

महज 20 साल की उम्र में अपनी पहचान हासिल करना इतना आसान नहीं होता और ना ही इस उम्र में करोड़ों की संपत्ति का मिलक बनना आसान होता है. लेकिन अपनी मां की गोद में बैठी ये नन्हीं बच्ची आज एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है.  गोदी में खेल रही ये बच्ची अनुष्का सेन हैं.

अनुष्का सेन का जन्म 4 अगस्त 2002 को रांची में हुआ था लेकिन वह लंबे वक्त से अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रह रही हैं. उन्होंने अपनी सारी पढ़ाई मुंबई से ही की है. अनुष्का सेन ने 2009 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू कर दिया था.

टीवी सीरियल ‘यहां मैं घर घर खेली’ में वह एक बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुकी हैं. जिसके बाद उन्होंने 2012 से 2016 तक चार साल तक बाल वीर में काम किया. इतना ही नहीं साल 2019 में अनुष्का ने सीरियल झांसी की रानी में रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका थी. इस सीरियल से अनुष्का को घर-घर में पहचान मिली थी. 

इसके अलावा अनुष्का कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. खबरों की मानें तो अनुष्का सेन की कुल संपत्ति 15 करोड़ रुपये है, और वह हर महीने 5 लाख रुपये से अधिक कमाती है. अनुष्का सेन का नाम टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. 

एक रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का सेन एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये चार्ज करती हैं. साल 2021 में वह खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं थी. खबरों की मानें तो इस शो के लिए उन्होंने प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये चार्ज किए थे.