Virat Kohli से लड़ने वाले Naveen Ul Haq को Rinku Singh ने सिखाया सबक, बीच मैदान अफगानी स्टार के उड़ गए होश

Virat Kohli से लड़ने वाले Naveen Ul Haq को Rinku Singh ने सिखाया सबक, बीच मैदान अफगानी स्टार के उड़ गए होश

May 21, 2023 Off By NN Express

Rinku Singh Smashes 110 Metre Six Against Naveen Ul Haq IPL 2023 ।आईपीएल 2023 में केकेआर के स्टार रिंकू सिंह ने शानदार प्रदर्शन कर हर जगह महफिल लूट ली। 20 मई को लखनऊ सुपर जायटंस के खिलाफ रिंकू सिंह ने आखिरी दो ओवर में रनों की बौछार कर टीम को लक्ष्य के करीब तक पहुंचाया। उन्होंने 33 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके औऔर 4 छक्कों की मदद से नाबाद 67 रन बनाए, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें  Rinku Singh ने इस सीजन का 5वां सबसे लंबा छक्का जड़कर लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक के होश उड़ा दिए। ये शॉट देखने के बाद स्टैंड्स में बैठे फैंस तेजी से कोहली-कोहली चिल्लाने लगे। ट्विटर पर फैंस ने कहा कि रिंकू ने कोहली से बहस करने का बदला नवीन उल हक से ले ही लिया है।

Rinku Singh ने जड़ा 110 मीटर का लंबा छक्का, नवीन उल हक के उड़ाए होश

दरअसल, केकेआर बनाम लखनऊ के मैच में 19वें ओवर में केकेआर को जीत के लिए 41 रनों की दरकार थी। इस वक्त क्रीज पर थे केकेआर के स्टार रिंकू संह और वैभव अरोड़ा। 19वें ओवर में रिंकू सिंह ने नवीन उल हक की जमकर बैंड बजाई और 19वें ओवर में 20 रन बटोरे और मैच में रोमांच का तड़का लगाया।

पहली तीन गेंदों पर तीन चौके लगाने के बाद रिंकू ने नवीन उल हक की पांचवीं गेंद पर 110 मीटर का छक्का जड़ा और ये इस सीजन का 5वां सबसे लंबा छक्का रहा। नवीन ने ये गेंद रिंकू के स्लॉट में दी थी और रिंकू ने मौके का फायदा उठाते हुए फ्लिक शॉट लगाते हुए डीप मिड विकेट की ओर 6 रन बटोरे। बता दें कि आईपीएल 2023 में सबसे लंबा छक्का आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने लखनऊ के खिलाफ ही लगाया था। ये छक्का 115 मीटर का था।

Rinku Singh ने तोड़ा MS Dhoni का बड़ा रिकॉर्ड

आईपीएल के सबसे महान फिनिशरों में से एक एमएस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने लखनऊ के खिलाफ के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 20वें ओवर में दो गगनचुंबी छक्के जड़े और माही का रिकॉर्ड धवस्त किया। इस लीग में आखिरी 2 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड पहले धोनी के नाम था। धोनी ने आरसीबी के खिलाफ 2019 में 33 रन बटोरे थे, लेकिन रिंकू ने गुजरात के खिलाफ 44 और लखनऊ के खिलाफ 36 रन बनाकर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।