Armaan Malik: अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के बीच फिर हुआ झगड़ा! पायल ने किया कृतिका का मेकअप खराब

Armaan Malik: अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के बीच फिर हुआ झगड़ा! पायल ने किया कृतिका का मेकअप खराब

May 21, 2023 Off By NN Express

यूट्यूबर अरमान मलिक खुद अपने और अपने परिवार के साथ रोजाना नए-नए वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. यूट्यूबर से लेकर इंस्टाग्राम तक मलिक परिवार कंटेंट वीडियो पोस्ट करती है. हालांकि ज्यादातर वीडियो पायल और कृतिका के झगड़े के देखने के मिलते हैं. इसी बीच एक बार फिर से यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियों के बीच झगड़ा हो गया है.

दरअसल ये एक थ्रोबैक वीडियो है. पायल ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कृतिका शीशे में देखकर लिपस्टिक लगा रही होती है. तभी वहां पायल आकर उसे धक्का मार देती है जिसके चलते कृतिका के चेहरे पर लिस्पटिक फैल जाती है. अपना खराब मेकअप देख कृतिका को काफी गुस्सा आता है और पायल अपनी जान बचाते हुए वहां से भाग जाती है. वहीं कृतिका उसका पीछा करती है.

https://www.instagram.com/p/Csc1oM4p9Dd/

लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि पायल बालकनी में जाती है और वहां से गायब हो जाती है. जब कृतिका बालकनी में पहुंची है तो उसे पायल नजर नहीं आती है. वीडियो देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पायल और कृतिका के मां बनने से पहले का वीडियो है. क्योंकि दोनों ही इस वीडियो में फिट नजर आ रहे हैं. वहीं अगर बात करें इनके बच्चों की तो अपने नए व्लॉग में पायल ने बच्चों के राशी वाले नाम का खुलासा कर दिया है.

बता दें, पूरा मलिक परिवार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. अरमान और उनकी पत्नियों को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. अक्सर लोग इस बात पर सवाल उठाते हैं कि अरमान की दोनों पत्नी एक साथ खुशी-खुशी कैसे रह लेती हैं. एक ही घर में एक ही पति के साथ रहना उनके लिए इतना आम कैसे है. इतना ही नहीं जैसा कि सब जानते हैं अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों से भागकर शादी की है. जिसके चलते उन्हें आए दिन यूजर्स के ताने सुनने को मिल ही जाते हैं.