CG NEWS : समस्याएं सुनने के बजाय मोबाइल चलाने में व्यस्त रहीं SDM

CG NEWS : समस्याएं सुनने के बजाय मोबाइल चलाने में व्यस्त रहीं SDM

May 21, 2023 Off By NN Express

रायगढ़ ,21 मई   रायगढ़-घरघोड़ा सड़क निर्माण कार्य की गति धीमी चल रहा है, जिसकी समस्या लेकर ग्राम सामारुमा के ग्रामीण घरघोड़ा एसडीएम ऋषा ठाकुर के पास पहुंचे। जहां एसडीएम समस्या सुनने के बजाय मोबाइल चलाते रहीं। पीछे से कोई विडियो बना रहा था, जिसे देखकर एसडीएम ने उसे तुरंत कैमरा बंद करने को कहा।

बता दें कि रायगढ़ घरघोड़ा रोड का निर्माण कार्य चल रहा है, जो काफी धीमी गति से हो रहा है। रोड को उखाड़ दिया गया है एवं मिट्टी डाला गया है। इस रोड में बहुत मात्रा में भारी वाहन का आना जाना है, जो बहुत रफ्तार से जलते हैं जिससे बहुत धूल उड़ती है  जिससे तालाब और  कुएं का पानी भी दूषित हो गया है। ऐसे में आम लोगों का स्वास्थ्य खराब हो रहा है, जीना मुश्किल हो गया है।

ग्रामीणों का कहना था कि पूर्व में  अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन देकर अवगत कराया गया था एवं आर्थिक नाकेबंदी की गई थी। हमें आश्वासन दिया गया कि जल्द रोड में डामरीकरण कर दिया जाएगा, परंतु अभी तक कार्य नहीं हुआ। आवेदन के 4 दिवस के अंदर कार्य शुरू नहीं किया गया तो हम रोड में बैठेंगे, जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। 

एसडीएम जैसे जिम्मेदार अधिकारी के द्वारा जनता के साथ जनप्रतिनिधियों के समस्याओं की अनदेखी करने से सामारुमा के ग्रामवासी अपमानित महसूस कर रहे हैं। एसडीएम के गैरजिम्मेदाराना रवैये को लेकर सामारुमा के लोगों में आक्रोश है।