Anupamaa: क्या अनुज कह पाएगा अनुपमा से अपने दिल की बात? माया की चाल का होगा पर्दाफाश

Anupamaa: क्या अनुज कह पाएगा अनुपमा से अपने दिल की बात? माया की चाल का होगा पर्दाफाश

May 21, 2023 Off By NN Express

सीरियल अनुपमा में अनुज एक बार फिर अहमदाबाद वापस आ गया है. डिंपी की शादी का हिस्सा बनने के लिए अनुज वापस तो आ गया है. लेकिन जैसा कि सभी उम्मीद कर रहे थे कि अनुज और अनुपमा को देखकर खामोश नहीं रह पाएगा. वैसा कुछ नहीं हुआ. शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज माया की हर बात मान रहा है. उसका ख्याल रख रहा है. छोटी अनु भी अब माया को मां कहने लगी है.

ये सब देखकर अनुपमा का दिल बुरी तरह से टूट रहा है. लेकिन खुद संभालने की कोशिश करती अनुपमा अपने गम को अकेले में जाकर बाहर निकाल रही है. अनुज मौका देखते ही अनुपमा के पास तो जाता है लेकिन उससे अपने दिल की बात नहीं कह पाता है. अनुपमा सच जानना चाहती है लेकिन वहां माया आ जाती है और दोनों को साथ देखकर उसकी हालत खराब हो जाती है. माया को अनुज को खोने का डर इस कदर है कि उसकी तबीयत खराब होने लगती है.

जिसके बाद अनुज माया को दवाई देता है और उसे शांत रहने को कहता है. माया के कहने पर अनुज कपाड़िया हाउस में भी वापस लौट आया है. जहां जाकर उसे सिर्फ और सिर्फ अनुपना का ही चेहरा नजर आता है. ये सब देखने के बाद एक बात तो साफ है कि अनुज कुछ तो है जो अनुपमा से छिपा रहा है. ऐसे में दर्शक इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि माया ने अनुज को खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रखी है.

आने वाले ऐपीसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा आमने-सामने होंगे. जहां अनुपना अनुज से सच जानना चाहेगी. अनुज भी ये कहता हुआ नजर आएगा कि वह अब और अनुपमा से सच नहीं छिपा सकता. लेकिन ये तो आने वाले एपीसोड में ही पता चलेगा कि आखिर माया ने ऐसा किया जो अनुज उसका हो गया और उसने अनुपमा को छोड़ दिया. हालांकि ये सब देख वनराज को बिल्कुल भी खुशी नहीं होगी.