एक्टिंग के बाद बिजनेस में सलमान खान की एंट्री, बांद्रा में बनाएंगे19 मंजिला लग्जरी Sea-facing होटल

एक्टिंग के बाद बिजनेस में सलमान खान की एंट्री, बांद्रा में बनाएंगे19 मंजिला लग्जरी Sea-facing होटल

May 21, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड स्टार सलमान खान जल्द ही एक्टिंग के बाद बिजनेस में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं. जल्द ही वो मुंबई के BMC में आलीशान होटल बनाएंगे. इसके लिए उन्होंने BMC से प्लान की मंजूरी ले ली है. बता दें, सलमान खान पहले रेजिडेंशियल सोसाइटी बनाना चाहते थे. लेकिन, उन्होंने अब रेजिडेंशियल सोसाइटी से अपना ध्यान होटल बनाने की तरफ शिफ्ट कर लिया है. मुंबई के बांद्रा कार्टर रोड पर सलमान खान 19 मंजिला आलीशान होटल बनाने की योजना बना रहे हैं.

जिस जमीन पर सलमान खान होटल बनाने जा रहे हैं वो पहले रेजिडेंशियल सोसाइटी स्टारलेट CHS की जमीन थी. जिसे सलमान खान ने अपनी मां सलमा खान के नाम पर लिया था. TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान मुंबई की प्राइम लोकेशन बांद्रा में अपना sea-facing होटल बनाएंगे. होटल 19 मंजिला होगा. होटल के ब्लूप्रिंट के मुताबिक, बिल्डिंग के फर्स्ट और सेकंड फ्लोर पर कैफे और रेस्टोरेंट होगा.

थर्ड फ्लोर पर जिम कर स्विमिंग पुल बनेगा. वहीं, फोर्थ फ्लोर सर्विस फ्लोर होगी। 5th और 6th फ्लोर पर कन्वेंशन सेंटर बनेगा. फिर उसके आगे सातवें फ्लोर से लेकर 19 फ्लोर तक होटल बनेगा. होटल से समुद्र का खास नजारा देखने को मिलेगा. वहीं, दबंग खान के होटल में सभी लग्जरी सुविधाएं भी उपलब्ध होंगी.

दबंग खान के पास मुंबई में है कई प्रॉपर्टी

सलमान खान के पास मुंबई में कई प्रॉपर्टी हैं. गैलेक्सी में अपार्टमेंट के अलावा पवेल में उनका फार्महाउस और गोराई में बीच पर प्रॉपर्टी है. इसके अलावा मुंबई के प्राइम लोकेशन बांद्रा वेस्ट में भी उन्होंने हाल ही में एक प्लाट लीज पर लिया है. जिसके लिए वो हर महीने 1.5 लाख रुपये चुकाते हैं.