अनुराग कश्यप की बेटी Aaliya Kashyap ने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग की सगाई, लिपलॉक करते तस्वीरें Viral….

अनुराग कश्यप की बेटी Aaliya Kashyap ने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग की सगाई, लिपलॉक करते तस्वीरें Viral….

May 20, 2023 Off By NN Express

Aaliyah Kashyap And Shane Gregoire Engagement: दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अभी अपना करियर शुरू भी नहीं किया है और वे अभी से ही फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर वे अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने शुरुआत से ही अपने रिलेशनशिप को पब्लिक रखा. अब आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग सगाई कर ली है.

आलिया ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड संग अपनी फोटोज शेयर की. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. आलिया ने हरे-भरे मैदान से फोटो शेयर की हैं जिसमें वे बॉयफ्रेंड शेन को लिपलॉक किस करती नजर आ रही हैं. फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- तो ये हो ही गया. मेरे बेस्ट फ्रेंड, मेरे पार्टनर, मेरे सोलमेट और अब मेरा फियांसे. तुम मेरी जिंदगी की चाहत हो. असली और बिना शर्त का प्यार कैसा होता है वो दिखाने के लिए तुम्हें शुक्रिया.

आगे आलिया ने लिखा- तुम्हें इस इंगेजमेंट के लिए हां करना मेरे लिए अब तक की गई सबसे आसान चीज थी. मेरे प्यार, मैं तुम्हारे साथ अपने बाकी का जीवन जीने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती हूं. मेरे फियांसे, मैं तुम्हें ताउम्र प्यार करूंगी. मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे तुम्हें फियांसे कहकर बुलाना होगा.

आलिया द्वारा बस ये पोस्ट शेयर करने की ही देरी थी कि फैंस उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते नजर आए. आलिया के पिता अनुराग कश्यप ने भी बेटी की इस नई शुरुआत का स्वागत किया. उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया और लिखा- ‘कॉन्ग्रेजुलेशन्स.’ इसके अलावा कई सारे फैंस इस मौके पर आलिया और उनके बॉयफ्रेंड शेन को जीवन के इस नई शुरुआत की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि शेन संग आलिया काफी वक्त बिताती हैं और इस दौरान की फोटोज भी शेयर करती हैं.