Vivek Agnihotri के ‘कॉस्ट्यूम स्लेव्स’ वाले बयान पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा, डायरेक्टर को कह दी ये बात

Vivek Agnihotri के ‘कॉस्ट्यूम स्लेव्स’ वाले बयान पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा, डायरेक्टर को कह दी ये बात

May 20, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री आए दिन अपने नए-नए बयानों को लेकर विवादों का सामना करते रहते हैं. ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाने के बाद से ही विवेक के बयान उन्हें कभी लोगों के तो कभी सितारों के निशाने पर ले ही आते हैं. बॉलीवुड में बनने वाली फिल्मों और सितारों के लेकर भी विवेक अग्निहोत्री तंज कसते हुए नजर आते हैं. ऐसे में एक बार फिर से विवेक के एक बयान का काफी चर्चा की जा रही है.

दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल से वापस भारत लौटी हैं. लेकिन कान्स में ऐश्वर्या का जलवा देखने को मिला. जब ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर अपने डिफरेंट आउटफिट के साथ पहुंची तो उन्हें मदद के लिए ‘कॉस्टयूम स्लेव्स’ की जरूरत पड़ी थी. विवेक ने इन ‘कॉस्टयूम स्लेव्स’ को लेकर कमेंट किया था. डायरेक्टर ने ऐश्वर्या राय बच्चन के फैशन सेंस के साथ-साथ उनकी मदद करने वाले लोगों पर तंज कसा था.

अब विवेक अग्निहोत्री के बयान पर उर्फी जावेद ने भी अपनी भड़ास निकालते हुए उन्हें फैशन का पाठ पढ़ाया है. उर्फी जावेद जो खुद अपनी अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं उन्होंने डायरेक्टर के बयान की निंदा की है. उर्फी ने विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर अपनी बात करते हुए लिखा है कि, वह जानना चाहती हैं कि उन्होंने कौन से फैशन स्कूल से अपनी डिग्री ली है? उन्हें देखकर लगता है कि उन्हें फैशन की काफी समझ है, फैशन मूवी उन्हें ही डायरेक्ट करनी चाहिए थी.

उर्फी को उनके इस जवाब के लिए यूजर्स का सपोर्ट भी मिल रहा है. बता दें, ऐश्वर्या राय की तस्वीर को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा था कि कैसे लोग अनकंफर्टेबल फैशन के लिए की तरफ बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कॉस्टयूम स्लेव्स नाम के शब्द को भी अच्छे से एक्सप्लेन किया. हालांकि विवेक अग्निहोत्री का ये तरीका लोगों को रास नहीं आया था. जिसके चलते उनके इस बायन पर भी काफी चर्चा की जा रही है.