CG CRIME : पार्किंग से एक्टिवा चुराने वाला गिरफ्तार

CG CRIME : पार्किंग से एक्टिवा चुराने वाला गिरफ्तार

May 19, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 19 मई । दोपहिया वाहन चोरी करने वाले किशोर को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रार्थी अनिल कुमार राजपूत ने थाना देवेन्द्र नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह जय लक्ष्मी कॉम्पलेक्स फाफाडीह रायपुर में रहता है। प्रार्थी 25.04.2023 को अपने एक्टीवा सी जी 04 एल डब्ल्यू 7705 से राज महल होटल कपड़ा मार्केट पंडरी गया था तथा एक्टीवा वाहन को राज महल होटल के पीछे पार्किंग में खडे़ नाश्ता करने चला गया।

प्रार्थी होटल से बाहर जाकर देखा तो पाया कि उसकी एक्टिवा वाहन खड़े किये स्थान पर नही थी। कोई अज्ञात चोर प्रार्थी की एक्टिवा वाहन को चोरी कर फरार हो गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना देवेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 65/2023 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना देवेन्द्र नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया गया।

टीम के सदस्यों द्वारा अज्ञात आरोपी की पतासाजी करते हुए प्रकरण में संलिप्त विधि के साथ संघर्षरत् बालक को पकड़कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया।

जिस पर अपचारी बालक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की एक्टिवा वाहन जुमला कीमती लगभग 50,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार – विधि के साथ संघर्षरत् 01 बालक।