OnePlus Nord 3 : इसदिन लॉन्च होगी वनप्लस का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानें इसके कीमत और शानदार फीचर्स

OnePlus Nord 3 : इसदिन लॉन्च होगी वनप्लस का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानें इसके कीमत और शानदार फीचर्स

May 19, 2023 Off By NN Express

 एक क्लासी लुक के साथ तगड़े कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो वनप्लस नॉर्ड 3, 5जी को भारत में जून में लॉन्च किया जा सकता है हालांकि कंपनी ने ऑफिशियली लॉन्च इवेंट कंफर्म नहीं किया है. अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 की कीमत भारत में 30,000 रुपये या 32,000 रुपये (संभावित कीमत) हो सकती है. इसके अलावा, इसके राइवल जैसे कि iQOO Neo 7 और Poco F5 5G को भारत में इसी प्राइस लीमिट में आ सकते हैं.

वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले हुए लीक्स के मुताबिक, ये एक 5G फोन है जिसकी डिस्प्ले 1.5K रिजॉल्यूशन के साथ आता है और इसका साइज लगभग 6.74 इंच हो सकता है. एक AMOLED होगा क्योंकि इसने हमेशा अपने ओरिजनल नॉर्ड सीरीज फोन के साथ ही पेश किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC चिपसेट से लैस हो सकता है. ये एक फ्लैगशिप-ग्रेड चिपसेट है, जो कंपनी के हाल में लॉन्च किए गए वनप्लस पैड को भी पावर देता है. अगर वनप्लस नॉर्ड 3 में एक ही चिपसेट आता है तो फास्ट परफॉरमेंस का एक्सपीरियंस ऑफर कर सकता है.

स्मार्टफोन में वीडियो और फोटग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. सेल्फी के लिए फ्रंट में 5G फोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की संभावना है.

वनप्लस नॉर्ड 3 की Android 13 OS के साथ आने की संभावना है. फिलहाल Android 14 OS की शुरुआत नहीं की गई है. अपकमिंग स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी पेश की जा सकती है. वनप्लस नॉर्ड 3 80W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकता है.